6 शेरनियों संग जंगल में घूमती दिखी महिला, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया में आए दिन कई  ऐसे वीडियो छाए रहते हैं जिन्हे देखकर आप हैरानी में पड़ जाते है ..ऐसी वीडियोस जो हमे कभी हँसते है तो कभी रुलाते  भी हैं . तो कभी कुछ अच्छी सीख दे जाते है ......तो कुछ वीडियो ऐसे होते जिन्हें देखकर हम हैरान हो जाते है .एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएगे ... इस वीडियो को देखने बाद आप अपनी ही  आंखो  पर यकीन  नहीं  कर  पाएगे ...कोई  ऐसा कैसे  कर सकता क्या  फेमस होने  के  आप अपनी जान की बाजी लगा  सकते  है ... आगर नहीं  ....तो हम आपको बता इस  वीडियो  एक  महिला  जगलों में  नजर  आ रही  है ...  जी जंगलो में  अकेले नहीं बल्कि  6 शेरनियों के साथ घूम रही है..... ये वीडियो वाकई में हैरान कर देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद किसी की भी धड़कन बढ़ सकती है. किसी  की साँसे  थम  सकती  है , कुछ लोगों ने तो यह तक कहा है कि ये तो सरासर पागलपन है.आप भी देखिये ये  वीडियो  ....

 

 

बता  दे  ये वीडियो महज कुछ ही सेकंड का है, लेकिन इसे देखने के बाद यकीनन आप भी हैरान रह जाएंगे. वीडियो जंगल में शूट किया गया है. आप वीडियो में देख सकते  है .... एक महिला छह शेरनियों के साथ मजे से घूमती हुई नजर आती है. हैरानी की बात है कि इस दौरान कोई भी शेरनी महिला पर अटैक नहीं करती है. वहीं, महिला के चेहरे के हाव भाव को देखकर लगता है कि उसे भी इन शेरनियों का जरा भी खौफ नहीं है. हालांकि, अगर दाद देनी है तो उस वीडियोग्राफर को दीजिए जो उन शेरनियों के आगे चलते हुए उन्हें कैमरे में कैद कर रहा है.

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर safarigallery नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, ‘लाइफ में कभी न कभी उस काम को जरूर करें, जो आपको डराता है. तो क्या आप ये आजमाना चाहेंगे?’ एक दिन पहले अपलोड हुए इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई इस बात से हैरान है कि आखिर ये शेरनियां उस महिला पर अटैक क्यों नहीं कर रही हैं. वहीं, कुछ यूजर्स का कहना है कि अगर ये शेरनियां हमला नहीं करती हैं, तो हम भी इसके साथ वीडियो बनाना पसंद करेंगे.

सफारी गैलरी ने आगे जानकारी देते हुए लिखा है, ‘शेर कभी पूरे अफ्रीका, एशिया और यूरोप में पाया जाता था, लेकिन अब केवल एक अपवाद के साथ अफ्रीका में ही मौजूद है. बाकी एशियाई शेर भारत में सासन-गिर नेशनल पार्क में पाए जाते हैं.’ इसके साथ ही बताया है कि शेर की दहाड़ 5 मील दूर से भी सुनी जा सकती है. एक शेर 50 मील प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है और 36 फीट तक छलांग लगा सकता है.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.