विराट और अनुष्का पहुंचे पीएम मोदी के गुरु के आश्रम ऋषिकेश

टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की जोड़ी बेस्ट जोड़ी में गिनी जाती हैं। इस दोनों की जोड़ी को लोग बेहतरीन और पॉवरफुल कपल कहते हैं। दोनों ही स्टार्स काफी फेमस हैं और इनके फैंस भी इनसे बेहद प्यार करते हैं। अनुष्का और विराट दोनों को ही धार्मिक जगहों पर घूमना काफी पसंद हैं, वे अक्सर कही न कही आपको धार्मिक जगहों पर दिख जाते हैं। आपको बता दे की इस बार अनुष्का और विराट अपनी माँ के संग सोमवार को ऋषिकेश पहुंचे हैं। वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन के लिए आये हैं, इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और उनके फैंस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दे की इन दोनों के पहले कई और एक्टर्स भी गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन के लिए आ चुके हैं।

विराट परिवार संग पहुंचे ऋषिकेश 

30 जून सोमवार को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऋषिकेश पहुंचे हैं। विराट की मां भी उनके साथ दर्शन के लिए आई हैं। सभी ने शीशम झाड़ी में पहुंचकर ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के दर्शन किए, विराट कोहली ने समाधि स्थल पर 20 मिनट का ध्यान भी लगाया। रिपोर्ट बता रहे हैं की आज यानी मंगलवार को भी वे लोग ऋषिकेश में रुकेगें। आपको बता दे की स्वामी दयानंद सरस्वती प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी गुरु हैं और वो अक्सर अपने गुरु के दर्शन के लिए आते रहते हैं।

सबने मां गंगा का आशीर्वाद लिया

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा गंगा घाट पर पहुंचे और पंडितों के साथ गंगा आरती की और मां गंगा का आशीर्वाद भी लिया। पूरे परिवार ने आश्रम का सादा भोजन किया और फिर एक रिजॉर्ट में रुकने के लिए गए। रिपोर्ट का कहना हैं की मंगलवार को ऋषिकेश में रहने के दौरान वे आश्रम में होने वाले हवन-यज्ञ में भाग लेंगे और तो और उन्होंने सभी भक्तो के लिए भंडारे का आयोजन भी करवाया हैं।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.