क्लास में टीचर ने स्टूडेंट के बाल पकड़कर कर दी लात-घूंसों की बरसात,वायरल हुआ वीडियो

एक सरकारी टीचर का 12वीं क्लास के एक स्टूडेंट को बेरहमी से लात-घूंसों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यह वीडियो देखने के बाद लोगों में बेहद आक्रोश है. यह घटना इसी महीने 13 अक्टूबर की है. तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के सरकारी नंदनार बॉयज हायर सेकेंडरी स्कूल में जब एक टीचर ने पिछली क्लास नहीं अटेंड करने को लेकर एक लड़के को बेरहमी से पीटा.

वायरल वीडियो में, तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले के चिदंबरम में एक उच्च माध्यमिक विद्यालय के शिक्षक सुब्रमण्यम ने कथित तौर पर छात्र के बाल पकड़ लिए और उसे लगातार पीटा और लात मारी. स्टूडेंट द्वारा बार-बार इस गुहार के बावजूद कि वह गलती नहीं दोहराएगा, टीचर उसे लात मारता रहा. इस बीच, दो स्टूडेंट्स ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड कर लिया और क्लिप को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिससे टीचर की कार्रवाई के खिलाफ आक्रोश फैल गया.

सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने मीडिया से करते हुए कहा, 'आठ छात्र बुधवार को स्कूल आए और पहले घंटे में मौजूद रहे, लेकिन दूसरे घंटे में भौतिकी की कक्षा में शामिल नहीं हुए. चूंकि सुब्रमण्यम कक्षा में रोजाना टेस्ट लेते थे, इसलिए इन आठ छात्रों ने क्लास अटेंड ना करने का फैसला किया. स्कूल दौरे के दौरान, मैंने इन छात्रों को स्कूल की दूसरी मंजिल पर बैठे देखा और उन्हें कक्षा में वापस ले गया. टीचर से अनुरोध किया कि वे उन्हें क्लास अटेंड करने दें. सुब्रमण्यम ने छात्रों से क्लास छोड़ने के लिए सवाल किया और बाद में उन्हें मारा. एक छात्र को पीटने का उसका वीडियो एक ही क्लास के दो लड़कों ने रिकॉर्ड कर लिया था.'

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.