अचानक वायरल हुआ ये ऑटो ड्राईवर, किया कुछ ऐसा... देखें वायरल पोस्ट !

सोशल मीडिया पर अक्सर हम ऐसी खबर सुनते हैं की जिसके बाद हम ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं की शायद अब दुनिया में अच्छे लोग नहीं बचे हैं.पर अगर आप आज की खबर सुनेंगे तो आपको भी लगेगा की नहीं अभी दुनिया से अच्छाई ख़त्म नहीं हुई है.

वायरल खबर 

वेल बात करें आज की खबर की तो आज सोशल मीडिया पर एक ऑटो ड्राईवर की खबर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है,   बता दें की ओडिशा के एक ऑटोरिक्शा चालक ने सोशल मीडिया पर फोन और वॉलेट लौटाने के लिए खूब प्रशंसा हासिल करी जिसमे की एक ग्राहक ऑटो के पीछे अपना वोइलेट और पर्स दोनों ही भूल गया था.

जगन्नाथ पात्रा भुवनेश्वर शहर में ओला के लिए एक ऑटो चालक है, जिसकी ईमानदारी ने इंटरनेट पर  सभी का दिल जीत लिया है, उनकी कहानी को ट्विटर पर सुशांत साहू ने साझा किया, जिसका फोन और बटुआ उन्होंने वापस कर दिया. शनिवार को ट्विटर पर श्री साहू ने बताया कि उन्होंने श्री पात्रा के ऑटोरिक्शा में सवारी की बुकिंग की लेकिन जल्दी में बाहर निकलते समय अपना फोन और वॉलेट छोड़ दिया..

जगन्नाथ पात्रा के लिए अपनी प्रशंसा की सराहना करते हुए, श्री साहू ने कहा कि न केवल ऑटो चालक ने सिर्फ उनका बटुआ और फोन वापस किया, बल्कि उन्होंने नकद पुरस्कार लेने से भी इनकार कर दिया.

श्री @ साहू ने लिखा, "@Olacabs, बस आपको जगन्नाथ पात्रा, एक अद्भुत पुरुष और मेरे ओला ऑटो चालक (#Bhubaneswar) के बारे में बताना चाहता था जिन्होंने अपनी सवारी के बाद जल्दी में मुझे पीछे छोड़ दिया।" ट्विटर। "विनम्रता से इनकार कर दिया जब मैंने उसे वापसी के पक्ष में नकद पुरस्कार की पेशकश की...

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.