डायरेक्टर द्वारा लाताड़ी गयीं यामी, बोले- " अपनी उम्र के हिसाब से पहना करो कपड़े न की...

वैसे देखा जाए तो ज़िन्दगी आसान नहीं होती और बात की जाए बॉलीवुड एक्ट्रेस की तो उनकी तो बिलकुल भी नहीं जी हाँ उनकी लाइफ जितनी आसान दिखती है असल में उतनी होती नहीं है. क्योंकि उनके द्वारा किये गये हर स्टेप को जज करने वाले हज़ारों होते हैं.

आपको बता दें की यामी गौतम ने हाल ही में शोबिज में ग्यारह साल पूरे किए और आज वो हेडलाइंस में बनी हुईं हैं वजह ये नहीं है की उन्होंने इंडस्ट्री में ११ साल पूरे किये हैं बल्कि वो इसलिए क्योंकि यामी को फैन्स ने आड़े हाथ लेलिया है और उन्हें उनकी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खूब ट्रोल किया है.

जी हाँ हाल ही में खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्रोल होने की बात कही और पूरा मामला बताया, जी हाँ यामी ने बताया की जब उन्होंने सबसे पहले इंडस्ट्री में ऑडिशन दिया था तब उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था जिसके बारे में उन्होंने सोचना तो दूर एक्स्पेक्ट भी नहीं किया था...

yami gautam

जी हाँ एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि ऑडिशन और मीटिंग के लिए जाते समय उसे अपनी उम्र के हिसाब से ड्रेसिंग करने की ज़रूरत है ना की इसलिए की वो अपनी उम्र से कम दिखें.....

यामी ने खुलासा किया है कि उन्हें एक कास्टिंग डायरेक्टर ने कहा था, "आप इस तरह की ड्रेस क्यों पहनती हैं? ऐज छुपाने के लिए" ... उन्होंने बताया की उस समय वो बस जीन्स और टॉप पहने थी.

Yami Gautam spotted outside Bombay High Court, preps for Batti Gul! -  Photos,Images,Gallery - 89840

गॉडफादर के बिना, इंडस्ट्री में अपने सफ़र के बारे में पूछे जाने पर, यामी ने बताया, "मुझे याद है कि मैंने वास्तव में बड़े प्रोडक्शन हाउस के लिए ऑडिशन दिया था और व्यक्ति सबसे लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशकों में से एक है, और, मैंने पहले ही विक्की डोनर कोसाइड कर दिया था लेकिन यह जारी नहीं किया गया था, इसलिए उन्होंने मुझसे कहा 'आप जानते हैं, आपका ऑडिशन वास्तव में अच्छा था' इसलिए मैं बहुत खुश थी!  in सब के बाद उन्होंने कहा की क्या 'आप जानती हैं कि आपको शॉर्टलिस्ट किया गया है, लेकिन, समस्या यह है कि आपको अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनने चाहिए, आप ऐसा क्यों करते हैं?कैसी ड्रेस' मैंने कहा 'मुझे नहीं पता कि इसका क्या मतलब है, मेरा मतलब है कि मैंने जींस और टॉप पहना है. इसमें गलत क्या है?' और वह ऐसा था कि 'आपको हमेशा युवा दिखने का लक्ष्य रखना चाहिए, आप एक युवा लड़की हैं इसलिए अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े क्यों न पहनें?' मैं ये नहीं कह रहा की ये ड्रेस ग़लत है पर अगर आप और भी ज्यादा यंग लग सकती हैं तो इसमें बुराई क्या है...

Yami Gautam | teluguIN gallery

अपने इंटरव्यू में आगे यामी ने कहा की "ऐसी बहुत सी बातें हैं जो मैं उस व्यक्ति को बताना चाहता था लेकिन ... जैसे ... की क्या गर मै किसी और चीज़ के लिए आती जैसे की as a model तो मुझे हर चीज़ का ख़याल रखना पड़ता लेकिन जीन्स और कुर्ती में क्या ही बुराई थी की मै वहा बीतने लायक नहीं थी.. यामी ने कहा अभी in सब बैटन पर खुलकर मै आराम से बात कर पा रही हूँ लेकिन ये उस वक्त मेरे लिए काफी मुश्किल था, और इसी लिए मै चुप चाप सुनती रही.
वेल बात करें यामी के वर्कफ्रंट की तो यामी फिलहाल अभिषेक बच्चन-स्टारर दासवी की शूटिंग कर रही हैं, दिनेश विजान, संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित, फिल्म में यामी को एक पुलिस अधिकारी के रूप में दिखाया गया है. तुषार जलोटा फिल्म के साथ अपना निर्देशन कर रहे हैं, जिसे रितेश शाह ने लिखा है.

Yami Gautam and Ayushmann Khurrana in Vicky Donor.

उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स की गिन्नी वेड्स सनी में विक्रांत मैसी के साथ देखा गया था, यामी ने भूत पुलिस को भी जल्द रिलीज के लिए स्लेट किया है। भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं  में है. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.