बंगाल में योगी की हुंकार, कहा- ममता दीदी भगवे रंग से भी घबरा रही है

पश्चिम बंगाल के चुनावी दंगल में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. वही आज शाम तक चुनाव प्रचार थम जायेगा. लेकिन उससे पहले ममता बनर्जी, गृह मंत्री अमित शाह समेत सभी नेताओ ने पश्चिम बंगाल में हुंकार भरी. इसी कड़ी में एक बार फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को बंगाल के सागर में रैली को संबोधित किया. जहाँ उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनाई और ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को वोट डाले जाने हैं, यहां करीब 30 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. जिसकी वजह से पहले चरण के लिए गुरुवार शाम को प्रचार थम जाएगा.

ममता दीदी भगवे रंग से भी घबरा रही है- योगी 

पश्चिम बंगाल के सागर में रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बंगाल देश की सांस्कृतिक आध्यात्म की धरती है, जिसने हमेशा देश को दिशा दिखाई है. इसी धरती से स्वामी विवेकानंद ने संदेश दिया था कि गर्व से कहो हम हिन्दू हैं. ममता बनर्जी ने आगे कहा अब लग रहा है कि ममता दीदी भगवे रंग से भी घबरा रही है, ये भगवा रंग भारतीय संस्कृति का प्रतीक है. और ममता दीदी को पता होना चाहिए कि भगवा पहनकर ही स्वामी विवेकानंद ने दुनिया को संदेश दिया था.

केंद्र ने अम्फान के लिए भेजे 1000 करोड़ रु लेकिन TMC के गुंडे खा गए- योगी 

अपने संबोधन में आगे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि बंगाल आज संकट में है, बीजेपी की सरकार इसे विकास की राह पर ले जाने के लिए आई है. बंगाल को कांग्रेस-कम्युनिस्ट और टीएमसी की सरकारों से नुकसान पहुंचा है. बंगाल में अब सिर्फ टीएमसी का भ्रष्टाचार चलता है, टीएमसी के गुंडे यहां पर माहौल बिगाड़ रहे हैं. आगे योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सिर्फ 35 दिन के बाद टीएमसी के गुंडों की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी. योगी ने कहा कि केंद्र ने 1000 करोड़ रुपये अम्फान के लिए भेजे, लेकिन सारे पैसे टीएमसी के गुंडे खा गए.

जय श्री राम से भी चिढ़ती थी ममता दीदी- योगी  

वही अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा हुए कहा कि ममता दीदी जय श्री राम से भी चिढ़ती थी. हमारे उत्तर प्रदेश में भी ऐसी ही एक सरकार थी जिसकी जुबान को जनता ने बंद कर दिया. 

 

BY-  NAVED MAJID 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.