प्यार करने और जताने की कोई उम्र नहीं होती, देखिये ये खूबसूरत दास्ता

प्यार ईश्वर ने ऐसी चीज बनाई है, जिसे परिभाषित करना नामुमकिन है। प्यार एक ऐसा खूबसूरत एहसास होता है, जो सिर्फ प्यार करने वाला ही समझ सकता है। मौजूदा समय में जिन्हें सच्चा प्यार मिलता है, वह बहुत ही नसीब वाले होते हैं। ऐसा कहा जाता है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। इंसान बूढ़ा हो सकता है। लेकिन प्यार बूढ़ा नहीं होता। बहुत किस्मत वाले होते हैं वह दंपति जिनका साथ और प्यार उम्र के आखिरी पड़ाव तक बना रहता है।अक्सर आप सभी लोगों ने देखा होगा कि कपल का एक दूसरे के प्रति प्यार और देखभाल समय और उम्र के साथ-साथ कम होने लगता है। वहीं कुछ ऐसे ही पति-पत्नी होते हैं जिनका प्यार समय के साथ-साथ परवान चढ़ता रहता है। कहा जाता है कि प्यार-मोहब्बत और रूठने मनाने की कोई उम्र नहीं होती। अगर कोई व्यक्ति यह सोचता है कि यह सब एक उम्र तक अच्छा लगता है तो आप बिल्कुल गलत है। क्योंकि जब तक इंसान का दिल जवां है, तब तक सब कुछ अच्छा लगता है. इस वक्त एक ऐसा ही दादा-दादी का फोटो  वायरल हो रहा है, जिस पर पब्लिक जमकर प्यार लुटा रही है.


1- उम्र पक गई लेकिन दिल अब भी जवां- 
वायरल हो रहा वीडियो एक ट्रेन के अंदर का है. यहां एक बुजुर्ग शख्स ज़रा मस्ती के मूड में है और वो अपनी सीट से उठकर खड़ा होता है और अपनी पत्नी को डांस के लिए बुलाता है. उनके मना करने के तुरंत बाद वो बुजुर्ग शख्स एक युवा महिला का हाथ थामकर पत्नी के सामने ही डांस करना शुरू कर देता है. ऐसे में उनका माथा ठनकता है और वो तुरंत अपने बगल में बैठे युवा शख्स का हाथ थामकर उठती हैं और पति को जलाने के लिए डांस करना शुरू कर देती हैं. ये फोटो  लोगों को खूब मज़ेदार लग रही है. आप भी इसे देखिए.

 

2- लोगों ने लुटाया बुजुर्ग जोड़े पर प्यार-
इस फोटो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर goodnews_movement नाम के अकाउंट से साझा किया गया है. फोटो  के साथ कैप्शन दिया गया है- इसने नई ज़िंदगी दे दी. एक खुशनुमा यात्रा. फोटो को 2.2 मिलियन यानि 22 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबककि 1 लाख 70 हज़ारसे भी ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. लोगों ने इस पर मज़ेदार प्रतिक्रिया दी है और इसे खूबसूरत बताया है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.