वर्क फ्रोम होम ने दूल्हे को भी नहीं छोड़ा

आजकल की इस दुनिया मे जहां कुछ ऐसे युवा है जो अपनी जिम्मेदारियो से भागते नजर आते है वहीं इस शक्स ने अपनी शादी तक मे अपने काम की जिम्मेदारियो को नहीं छोड़ा ये शक्स उन सभी के लिये एक मिसाल बन गया है जो अपने कामों के लिये सचेत नहीं  रहते, वेसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन यह देखा जाता है कि शादियों में या किसी और कार्यक्रमों में कई बार दूल्हा या दुल्हन कुछ ऐसा करते हैं कि वह वायरल हो जाता है. लेकिन इन सबके बीच कोरोना काल ने और ट्विस्ट ला दिया जब किसी खास दोस्त की शादी में ऑफिस के काम करने वाले लोग मिल जाएंगे. लेकिन जब दूल्हा ही ऐसा करने लगे तो यह अजूबा होगा.

शादी के दिन लैपटॉप पर काम करना नहीं छोड़ा -
दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही तस्वीर सामने आई है जिसमें दिख रहा है कि एक दूल्हा अपनी शादी के दिन लैपटॉप पर काम करता हुआ दिख रहा है. यह तस्वीर वायरल होते ही इस पर प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. लोग इस पर मिलीजुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. तस्वीर में दिख रहा है कि एक लड़का बैठा हुआ है उसके शादी का रीति रिवाज चल रहा है. इसी बीच वह लैपटॉप खोलकर बैठा है.

रिवाजों के साथ-साथ लैपटॉप- 
असल में इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए श्रीमोयी नामक एक यूजर ने लिखा कि यह उनके भाई हैं और उनकी शादी है. लेकिन इस दौरान वह लड़का शादी के रीति रिवाजों के साथ-साथ लैपटॉप पर काम भी निपटा रहा है. इसके बाद तस्वीर वायरल हो गई और फिर यहीं से कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे शेयर किया है.

तस्वीर के वायरल होते ही कई लोग इस पर प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा कि भाई हम किस दुनिया में जी रहे हैं कि शादी के दिन भी छुट्टी नहीं मिल पा रही है. वहीं एक यूजर ने यह भी कहा कि हो सकता है कि वह थोड़ा ही काम कर रहा है. फिलहाल यह तस्वीर जरूर वायरल हो रही है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.