2 साल के मासूम को जिंदा निगल गया दरियाई घोड़ा, हर कोई है हैरान

हाल ही में अफ्रीका के युगांडा से एक चौंका देने वाला मामला समाने आया है. जहां एक हिप्पो यानी दरियाई घोड़े ने दो साल के एक मासूम को जिंदा निगल लिया, तभी वहां मौजूद एक शख्स ने हिप्पो को पत्थर मारना शुरू कर दिया. इस दौरान हिप्पो ने घबराकर उल्टी कर दी, जिसके चलते हिप्पो के मुंह से बच्चा सही सलामत बाहर निकल आया

 

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला अफ्रीका के युगांडा से सामने आया है, जहां हिप्पो यानी दरियाई घोड़ा ने 2 साल के एक मासूम को जिंदा निगल लिया. आगे जो हुआ उसके बारे में शायद आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते. इंटरनेट पर यह मामला हवा की तरह फैल रहा है, जिसे जानकर यूजर्स के भी रोंगटे खड़े हो गए.

 

बताया जा रहा है कि, कटवे कबाटोरो शहर में ये घटना तब घटी, जब बच्चा अपने घर के पास झील किनारे खेल रहा था, इसी दौरान भूखे हिप्पो ने अपने विशालकाय जबड़े से बच्चे को दबोच लिया. कहा जा रहा है कि, जब हिप्पो बच्चे को निगल रहा था, तभी वहां मौजूद एक शख्स ने हिप्पो को पत्थर मारना शुरू कर दिया. इस दौरान हिप्पो ने घबराकर उल्टी कर दी, जिसके चलते हिप्पो के मुंह से बच्चा बाहर निकल आया. गनीमत रही कि इस घटना में बच्चा जिंदा बच गया. घटना के बाद बच्चे को तत्काल आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया.

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.