माँ बनी कैब ड्राईवर .....लोग कर रहे है जज्बे को सलाम

किसी ने सच ही कहा है कि "माँ" एक ऐसा शब्द है जिसमे पूरी  दुनिया समा जाती है माँ  महज एक नाम नहीं है बल्कि पूरी दुनिया है, ऐसे में एक मामला सामने आया है जिसमे माँ अपनी बेटी के साथ कैब चला रही है, जिसको देख लोग उसके जज्बे को सलाम दे रहे है आईये देखते है क्या है इनकी कहानी 

कहा जाता है कि मां एक भगवान का रूप है. मां अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया से लड़ सकती है. यूं तो सोशल मीडिया पर कई वीडियो, कविताएं, शायरियां, कहानियां पढ़ने और देखने को मिल जाते हैं. इन कहानियों को पढ़ने के बाद दिल गदगद हो जाता है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक मां की कहानी वायरल हो रही है. ख़बर के मुताबिक, बेंगलुरू की एक महिला Uber Cab ड्राइवर, अपनी बेटी के साथ कैब चला रही है. इस कहानी और महिला की तस्वीर को  CloudSEK के CEO ने राहुल सासी सोशल मीडिया साइट लिंकडइन पर शेयर की है.   

तस्वीर में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला गाड़ी चला रही है. बगल में उसकी बेटी सो रही है. राहुल सासी ने पूरी जानकारी देते हुए कहा कि महिला ड्राइवर दिन में 12 घंटे गाड़ी चलाती है. उसे अपना काम करने में कोई दिक्कत नहीं है. वो अधिक से अधिक पैसे कमाना चाहती है ताकि अपना परिवार चला सके. इस महिला ड्राइवर का नाम नंदिनी है. कैब चलाकर उन्होंने जो पैसे जमा किए थे, उससे उन्होंने एक फूड ट्रक की शुरुआत की, लेकिन कोरोना के कारण नुकसान हो गया. अब टैक्सी चलाकर अपना और अपने परिवार का गुजारा करती है.

लिंकडइन पर ये पोस्ट वायरल हो चुकी है. इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर कई हज़ार लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- बहुत ही सराहनीय कार्य है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- मां को सलाम.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.