इस दुकान पर चाय पीकर आशिक अपना गम भुलाते है, जानिए क्यों ?

भारत की बात करें  या फिर किसी अन्यदेशों की चाय से निकले हुए मुद्दों पर अक्सर किसी न किसी माध्यम से चर्चा  होती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चाय वाले के बारें में बतायेंगे जिसकी चाय पुरे उत्तर प्रदेश में चार चर्चा का विषय बनी हुई है जी हाँ हम बात कर रहे है जनपद हापुड़ की जहां एक दुकान वाला "बेवफा चायवाला  के नाम से दूकान रखे हुए है अगर इस चाय वाले की विशेषता की बात करें तो यहाँ प्रेमी जोड़ो व प्यार में धोखा खाए हुए लोगों के लिए चाय के दाम अलग लग है 
यह अनोखी चाय की दुकान हापुड़ जनपद के ‘धौलाना’ में खोली गई है. चायवाला बाकायदा बोर्ड पर नाम लिखवाकर यहां चाय बेच रहा है. चायवाले की दुकान का नाम  ‘बेवफा चायवाला’ है. जब इस युवा से पूछा कि ‘आखिरकार चाय की दुकान का नाम बेवफा चायवाला क्यों रखा, तो जवाब भी हैरान कर देने वाला मिला. चाय की दुकान वाले मो. कैफ ने बताया कि वह एक चाय की दुकान खोलना चाहते थे, उसके दोस्त अक्सर प्यार में धोखा खाकर उसे अपने किस्से और कहानियां  सुनाया करते थे. उसने प्यार में कई दोस्तों के दिल टूटते देखे; तभी उसे यह आइडिया आया और उसने अपनी चाय की दुकान का नाम ‘बेवफा चायवाला’ रख दिया.
प्रेमी-जोड़ों के लिए अलग-अलग दाम 

दुकानदार का कहना है कि जो भी प्रेमी जोड़े उसकी दुकान पर चाय पीने के लिए आते हैं उन्हें 15 रुपए की चाय दी जाती है, वहीं जो युवक या युवती प्यार में धोखा खाते हैं, उनके लिए उसकी दुकान पर केवल 10 रुपए में चाय दी जा रही है. बेवफा चायवाला आशिकों के लिए एक मुफीद जगह बना हुआ है, जहां युवा अक्सर चाय पीने के लिए पहुंचते हैं.

इस दुकान पर चाय पीकर आशिक अपना गम भुलाते है-
क्षेत्र में यह चाय की दुकान इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है, यहां चाय पीने वाले लोगों का भी कहना है कि उन्होंने चाय की कई दुकानों पर चाय की चुस्कियां ली है लेकिन इस दुकान पर चाय पीकर उन्हें कहीं और की चाय अच्छी नहीं लगती. इस दुकान पर चाय की चुस्कियां लेते हुए आशिक गम भुलाने की कोशिश करते नजर आते हैं.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.