अपने ग्राहको के लिए Oppo लाया है खुशखबरी, 3 हजार से भी सस्ता मिल रहा है Oppo का नया 5G Smartphone

आजकल फोन बदलना जैसे फैशन सा बन गया है। लोगों को लेटेस्ट फोन रखने का काफी शौक होता है। इसीलिए जैसे ही मार्केट में कोई कंपनी नई फोन लॉन्च करती है। लोग तुरंत उसे खरीदने का विचार बनाने लगते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग भी है जो सालों से एक ही फोन का इस्तेमाल करते रहते हैं। फोन खराब होने के कारण वे अपना फोन बदलना भी चाहते है लेकिन पैसें बचाने के कारण वे नया फोन नहीं खरीद पाते। लेकिन अब आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है, क्योंकि Oppo सभी के लिए एक धमाकेदार ऑफर ले कर आया है जिससे आपकी ये परेशानी भी अब दूर हो जाएगी। अगर आप भी अपने पुराने फोन से बोर हो गए हैं तो आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदकर घर ला सकते हैं। ओप्पो का OPPO Reno8T 5G डिवाइस इसी साल लॉन्च हुआ है। इस डिवाइस पर धमाकेदार डील मिल रही है।

Flipcart पर मिल रहा है ये ऑफर

दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipcart पर Oppo के 5जी स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद सकते हैं। OPPO Reno8T 5G के 128 GB रोम और 8GB इंटरनल स्टोरेज वैरिएंट की कीमत केवल 38,999 रुपये है।

वहीं अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipcart से Oppo के इस मॉडल की खरीदारी करते हैं तो आपको इस डिवाइस पर 23 प्रतिशत का डिस्काउंट भी मिल सकता है। डिस्काउंट के बाद Oppo के 5G स्मार्टफोन OPPO Reno8T 5G की कीमत केवल 29,999 रुपये हो जाएगी।

इसके अलावा, नए डिवाइस की खरीदारी में आप Flipkart Axis Bank Card और SBI Credit Card EMI Transactions का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। कंपनी ग्राहकों को बैंक ऑफर दे रही है, जिसमें एक्स्ट्रा डिस्काउंट का लाभ उठाया जा सकता है।

3000 से कम रुपये में खरीदे ये नया 5जी स्मार्टफोन

Oppo के फोन पर एक शानदार डील ऑफर की जा रही है। आप चाहें तो फ्लिपकार्ट से इस फोन की खरीदारी एक्सचेंज ऑफर के तहत भी कर सकते हैं। इसके लिए अगर आप अपने पुराने फोन को देकर नए फोन को खरीदते हैं तो इस फोन पर आप कुल 27 हजार रुपये की बचत कर सकेंगें। जी हां, स्मार्टफोन को आप मात्र 2999 रुपये में घर ले जा सकते हैं। हालांकि, इसके लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी होनी चाहिए।

Disclaimer: OPPO Reno8T 5G के रेट्स खबर लिखे जाने तक इस हिसाब से लिस्ट हुए हैं। हालांकि, ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर ऑफर की कीमत में बदलाव लगातार होता रहता है। ऐसे में ग्राहक अपनी जिम्मदारी और समझ पर ही ऑनलाइन खरीदारी करें।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.