विद्यार्थियों को प्राप्त होगी निशुल्क कोचिंग क्लासेस

झांसी : जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के कुशल नेतृत्व में मुख्यमंत्री अभ्युदय योजना के अन्तर्गत जे०ई०ई० / नीट का स्पेशल बैच संचालित किये जाने हेतु जनपद के समस्त शासकीय एवं अर्द्धशासकीय इण्टर कालेजों के मेधावी छात्र/छात्राओं का चयन जनपद स्तर पर प्रवेश परीक्षा कराकर निःशुल्क कोचिंग प्रदान किया जाना है। जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने जनपद के कक्षा 11 एवं 12 में अध्ययनरत अथवा उत्तरण छात्रों से अपील करते हुए कहा कि उक्त प्रवेश परीक्षा में अपना पंजीकरण करा कर मुख्यमंत्री अयोध्या योजना का अधिक से अधिक लाभ उठाएं।

उक्त योजना में पंजीकृत विद्यार्थियों को आईआईटी, जेईई एवं नीट जैसी प्रमुख परीक्षाओं की निशुल्क कोचिंग प्रदान की जाएगी। उक्त प्रवेश परीक्षा में उत्तीर्ण अधिकतम 160 मेधावी छात्र/छात्राओं को सुधीर खरे (राजन खरे) Former Head बंसल क्लासेस कोटा के मार्गदर्शन में विशेष लाभ एवं सुविधायें अनुमन्य करायी जायेंगी।प्रवेश परीक्षा दिनांक 06.04.2023 को राजकीय इण्टर कॉलेज झांसी में अपरान्ह 03:00 बजे से आयोजित की जायेगी।प्रवेश परीक्षा प्रतिभाग करने हेतु कक्षा 11 एवं 12 में अध्ययनरत अथवा उत्तरण छात्र/छात्रा विद्यालय अथवा समाज कल्याण विभाग से मार्गदर्शन प्राप्त कर सकते हैं।

उपरोक्त के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने जनपद के कक्षा 11 एवं 12 में अध्ययनरत अथवा उत्तीर्ण छात्र/छात्राओं से अपील की है कि उक्त प्रवेश परीक्षा में अपना पंजीकरण कराते हुये योजना का लाभ उठायें, जिससे आपको उक्त परीक्षाओं की तैयारियों से संबंधित बेहतर मार्गदर्शन एवं सफलता की सही दिशा मिल सके।

रिपोर्टर : अंकित साहू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.