दुकान की बदनामी करने के आरोप में नेता जी गिरफ्तार

ठाणे : जिले के सांसद श्रीकांत शिंदे की पत्नी की आड़ में मिठाई की दुकान को बदनाम करने के आरोप में ठाणे की नौपाड़ा पुलिस ने यहां के एक नेता को गिरफ्तार कर लिया है। नेता अजय जया को कोर्ट ने चार दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

26 मई 2023 को ठाणे महानगर पालिका ने ठाणे की मशहूर मिठाई की दुकान प्रशांत कॉर्नर के सामने (बाकड़े) को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था। धर्मराज्य पार्टी के नेता  अजय जया ने अपने फेसबुक पर वीडियो के जरिए लोगों को बताया कि सांसद श्रीकांत शिंदे की पत्नी दुकान में खरीदी करने गई थीं। पहले तो उनका कार पार्किंग को लेकर सिक्युरिटी गार्ड से मचमच हो गया। बाद में दुकान में कूपन को लेकर कर्मचारी से मुंहमारी हो गई। सांसद की पत्नी गुस्से में बिना कुछ खरीदे निकल गईं। मात्र 20 मिनट में टीएमसी ने दुकान के सामने के भाग को तोड़ दिया। अजय जया का कहना था कि यह कार्रवाई सांसद श्रीकांत शिंदे के निर्देश पर हुई। 

घटना के दिन दुकान मालिक प्रशांत सकपाल अमेरिका में थे। ठाणे आने के बाद उन्हें स्टाफ ने बताया कि सांसद श्रीकांत शिंदे की पत्नी उस दिन दुकान पर आई ही नहीं थीं। प्रशांत सकपाल का कहना है कि वे खुद एक सच्चे शिवसैनिक हैं। वे आनंद दिघे के कार्यकर्ता हैं और सांसद श्रीकांत शिंदे के पारिवारिक मित्र हैं। 

इस पर प्रशांत सकपाल (60) ने नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में अजय जया के खिलाफ आईपीसी की धारा 500, 501, 505(2), 34, 109 और 120 (बी) के तहत एफआईआर (नंबर 157/2023) कर दी। पुलिस ने आज अजय जया को गिरफ्तार कर लिया।प्रशांत कॉर्नर ठाणे की प्रसिद्ध और सबसे बड़ी मिठाई की दुकान है। मात्र ठाणे शहर में इसकी सात शाखाएं हैं। दो शाखाएं भिवंडी और एक शाखा कल्याण में है।


रिपोर्टर : मोहम्मद सलीम

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.