गणतंत्र दिवस पर रणजीता स्टेडियम में संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज फहराएंगे तिरँगा, कलेक्टर - एसपी ने किया अंतिम निरीक्षण

जशपुर - राज्य शासन के निर्देशानुसार गणतंत्र दिवस मनाने के लिए जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन मुस्तैदी से जुटा हुआ है। सुबह रणजीता स्टेडियम में होने वाली पुलिस परेड का अंतिम रिहर्सल किया गया ।

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल और पुलिस अधीक्षक विजय अग्रवाल ने आज रणजीता स्टेडियम में आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस की अंतिम तैयारी का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर आई एल ठाकुर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती प्रतिभा पांडे, संयुक्त कलेक्टर श्री सचीन और जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के अधिकारीगण उपस्थित थे।

हम आपको बता दें कि 26 जनवरी गणतंत्र दिवस मनाने को लेकर केंद्र व राज्य सरकार ने कोविड को लेकर गाइडलाइन जारी की है। उसी गाइडलाइन के अनुरूप कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने जिला व ब्लॉक स्तर पर गणतंत्र दिवस पर अलग-अलग निर्देश जारी करते हुए राष्ट्रीय पर्व को मनाने को कहा है।

एसपी विजय अग्रवाल ने 26 जनवरी के दिन शहर की यातायात व्यवस्था को व्यवस्थित रखने के लिए रुट चार्ट तैयार कर जगह-जगह ट्रैफिक पुलिस की तैनाती तय करने के आदेश जारी किए हैं। सुरक्षा व्यवस्था चुस्त करते हुए अतिरिक्त बल की तैनाती की है।

रिपोर्टर : दीपक वर्मा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.