दिनदहाड़े सरेआम हुई हत्या की खबर लेने नहीं पहुंचा कोई बड़ा अधिकारी

हमीरपुर : दिनदहाड़े सरेआम हुई हत्या की खबर लेने नहीं पहुंचा कोई बड़ा अधिकारी। नगर में मौजूद होने के बाद भी IG  चित्रकूट एवं पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने नही किया घटना स्थल का निरक्षण राठ ,दिनदहाड़े करीब 1ः30 बजे जब नगर के चरखारी रोड पर सरेआम यह हत्याकांड हुआ उस समय तहसील भवन के सभागार में जिलास्तरीय तहसील दिवस का आयोजन चल रहा था।

लहूलुहान पूजा को तहसील भवन से सटे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया मगर किसी अधिकारी ने घटनास्थल तो दूर अस्पताल पहुंचकर ही घटना की जानकारी नहीं ली। मृतिका के परिजनों ने तहसील दिवस में पहुंचकर हत्या होने की फरियाद की तब उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अखिलेश राजन और प्रभारी निरीक्षण केके पांडे अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। जबकि तहसील दिवस के दौरान कमिश्नर, डीआईजी बांदा और जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक हमीरपुर सहित अन्य उच्चाधिकारी मौजूद थे। हत्या करके आरोपी पैदल ही चल दी थाने राठ ।

आज कस्बे जिलास्तरीय तहसील दिवस का आयोजन किया जा रहा था और इस मौके पर यहां पहुंचे आयुक्त चित्रकूट धाम मंडल एवं आईजी चित्रकूट धाम मंडल को रिसीव करके थाना प्रभारी निरीक्षक केके पांडे व अन्य अधिकारी उन्हें लेकर नवीन तहसील भवन जा रहे थे तभी रास्ते में नगर की पंजाब नेशनल बैंक के सामने रक्त रंजित हाथों में चाकू लेकर पैदल ही रामलीला मैदान होकर थाने जा रही सीमा राजपूत ने थाना प्रभारी की गाड़ी को हाथ देकर रोका और बताया कि उसने हत्या कर दी है। आश्चर्यचकित प्रभारी निरीक्षक ने एक गार्ड के साथ ई-रिक्शा से सीमा राजपूत को थाने पहुंचाया और उच्चारधिकारियों को तहसील दिवस पहुंचाने चले गये।


रिपोर्टर : पूजा गुप्ता
 

 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.