फिल्म 'मणिकर्णिका' के बाद अंकिता लोखंडे को नहीं मिला बॉलीवुड में काम

अंकिता लोखंडे छोटे पर्दे की एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे घर-घर में अर्चना मानव देशमुख के नाम से चर्चित हैं। बता दे कि उन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । जिससे उन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल की। अंकिता ने 2019 में बॉलीवुड में अपना कदम रखा। एक्ट्रेस अंकिता को एक फिल्म भी ऑफर हुई लेकिन इस फिल्म के बाद उनके फिल्मी करियर पर वहीं पूर्णविराम लग गया। वहीं अब छोटे परदे से बड़े परदे पर आने वाली अंकिता लोखंडे एक इंटरव्यू में खुल कर इस बारे में बात की है।

अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे

अंकिता लोखंडे ने कंगना रनोट के साथ फिल्म मणिकर्णिका में काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने 'झलकारीबाई' का रोल किया था। लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद भी किया था। लेकिन इस रोल के बाद उन्हें किसी और रोल के लिए ऑफर नहीं मिला। बॉलीवुड रिपोर्ट की माने तो, अंकिता ने कहा कि उनका कोई गॉडफादर नहीं है। वह टैलेंटेड हैं, लेकिन आपके पास चीजें आनी तो चाहिए कुछ मना करने के लिए। उन्होंने आगे कहा कि मार्केट काफी अलग है और जैसा कि लोग कहते हैं कि उन्हें अच्छे ऑफर नहीं मिल रहे, ऐसा कुछ भी मेरे साथ नहीं हुआ। मेरे पास ऐसे कोई ऑफर आए ही नहीं कि जिसे मैं मना कर दूं, और मैं काम मांगने नहीं जा सकती।

सुशांत सिंह के साथ काम कर चूकी है अंकिता

2009 में आए Zeetv के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को कामयाबी हासिल हुई थी। इस शो में उनकी जोड़ी लेट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ देखने को मिली थी। इसी शो से उनकी सुशांत के साथ लव स्टोरी भी शुरू हुई। हालांकि, कुछ साल बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.