औड़ी गाँव पहुचें डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक आज जमालपुर विकास खंड के ओड़ी गाँव में स्थित जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के आवास पर पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की। आपको बता दें कि जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह के माता रामादेवी का हाल ही में निधन हो गया था। जिसके लिए उन्होंने जल शक्ति मंत्री के  पैतृक आवास पर उनकी दिवंगत माता के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी साथ ही शोकाकुल परिजनों से भेंट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए उन्हें ढांढस बंधाया।

पत्रकारों से वार्ता करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि मिर्जापुर और सोनभद्र के एमएलसी विनीत सिंह पर समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया था कि कब इन पर कार्रवाई होगी। इसी सवाल के जवाब पर डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा है कि कोई अपराधी जेल से बाहर नहीं है। हमारी सरकार बगैर किसी भेदभाव का काम कर रही है। शत प्रतिशत मुकदमे पंजीकृत हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि जीरो टारलेंस की नीति पर कार्य किया जा रहा है। अपराधी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा।

इसी क्रम में आगे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि स्वतंत्र देव सिंह जी की माता ने अच्छे कर्म किए थे कि अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ कर गई हैं। इसके साथ ही उपमुख्यमंत्री ने सबसे यह भी कहा कि आगे आने वाले चुनाव में सिर्फ बीजेपी का कमल ही खिलेगा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.