30 जनवरी से शुरू होगी Infinix NOTE 12i की पहली सेल, जानिए कहां मिलेगा खरीदारी का शानदार मौका

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने कम बजट में अपना एक नया स्मार्टफोन Infinix NOTE 12i लॉन्च किया है। मात्र 9,999 रुपये में पेश किए इस शानदार स्मार्टफोन को खरीदने के लिए यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं अब कंपनी अपने यूजर्स का ये इंतजार खत्म करने जा रही है। यानी अब इच्छुक ग्राहक Infinix NOTE 12i  की खरीदारी कर सकेंगे। जी हां, कंपनी ने स्मार्टफोन की पहली सेल को लेकर जानकारी साझा की है।

Infinix NOTE 12i की पहली सेल फ्लिपकार्ट पर 30 जनवरी को शुरू होगी जिसके बाद स्मार्टफोन को सेल में खरीदा जा सकेगा। जानकारी के मुताबिक कंपनी नए स्मार्टफोन की पहली सेल ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरू करने जा रही है।

इन खासियत के साथ पेश हुआ है Infinix NOTE 12i

  • Infinix NOTE 12i स्मार्टफोन में 6.7 इंच का AMOLED display मिलता है। इसके साथ स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल अल्ट्रा नाइट कैमरा और ज्यादा स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।
  • स्मार्टफोन को Mediatek Helio G85 प्रोसेसर और गेमिंग के बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए Mediatek Hyper Engine गेमिंग प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है।
  • स्मार्टफोन 5000 एमएएच की बैटरी, 33 वॉट के सुपरचार्जिंग सपोर्ट के साथ लाई गई है।  

यूजर्स को मिल रहा ज्यादा का फायदा

ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी जिओ ऑफर के तहत अपने इस नए स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है।

बता दें कि इसके लिए सबसे पहले आपको जिओ ऐप को ओपन करना होगा। प्रोफाइल पर जाने के बाद सेटिंग पर जाना होगा। यहां जियो एक्सक्लूसिव पर पहुंच कर एक्सेप्ट द ऑफर पर आना होगा। यूपीआई की जानकारी साझा करने के बाद पेमेंट के लिए प्रोसीड पर टैप करना होगा।

जिसके बाद 1000 रुपये का कैशबैक मिलने के बाद Infinix Note 12i 30 दिनों के लिए जिओ नेटवर्क पर लॉक्ड हो जाएगा।

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.