अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP का 'हल्ला बोल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक, दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और जांच एजेंसियों के दुरुपयोग के खिलाफ यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह के निर्देश पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार विरोध प्रदर्शन किया । प्रदर्शन के लिए कार्यकर्ता प्रदेश कार्यालय से 1090 चौराहे की ओर बढ़े लेकिन भारी संख्या में मौजूद पुलिस फोर्स ने बैरिकेटिंग लगाकर आगे बढ़ने से रोक दिया और आप नेताओं को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प हुई .
 
निवर्तमान प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल ने कहा कि 20 जून को अरविंद केजरीवाल को बेल मिली. तुरंत ईडी ने स्टे लगवा लिया. फिर सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया. पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि केजरीवाल जेल से बाहर ना आ जाये. ये क़ानून नहीं है. ये तानाशाही है, इमरजेंसी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ न कोई सबूत है, न ही कोई मनी ट्रेल मिला है और न ही कोई पैसा अभी तक बरामद हुआ है, लेकिन फिर भी जानबूझकर उन्हें अभी तक सलाखों के पीछे रखा गया है. ताकि आम आदमी पार्टी को पूरी तरीके से खत्म किया जा सके.
   
इस मौके अपर बोलते हुए यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष पंकज अवाना ने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार ने सीबीआई से उन्हें गिरफ्तार करा लिया। भाजपा, आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती है इसीलिए केजरीवाल पर फर्जी मुकदमें लगाकर फंसाने की कोशिश कर रही है। आम आदमी पार्टी का एक एक कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल के साथ है और तानाशाह सरकार के खिलाफ मजूबती से संघर्ष करता रहेगा ।
  

छात्र विंग के प्रदेश अध्यक्ष वंशराज दुबे ने कहा कि मोदी सरकार अपने राजनीतिक उद्देश्यों के लिए सभी केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। सीबीआई ने पिछले दो सालों तक सीएम केजरीवाल को तथाकथित शराब मामले में आरोपी नहीं बनाया था। लेकिन जब भाजपा को लगा कि अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने वाली है, तो इन्होंने सीबीआई को आगे कर दिया।
 
प्रदर्शन में बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष बीएन खरे, अवध प्रांत अध्यक्ष अनिल राजवंशी, अतुल सिंह,यूथ विंग प्रदेश महासचिव अंकित परिहार, इरम रिजवी, नूर सिद्दकी, पंकज यादव,ललित वाल्मीकि, जॉनी,रितेश सिंह,चरण प्रीत सिंह, रेखा जायसवाल, इस्मा ज़हीर, ⁠जसमीत कौर, प्रियंका श्रीवास्तव,रानी कुमारी  सच्चिदानंद त्रिपाठी, उषा त्रिपाठी,नीरज,प्रितपाल सिंह, मोनू गुप्ता, ⁠धर्मेंद्र सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्त्ता शामिल हुए 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.