इगलास क्षेत्र में ट्यूबल पर सो रहे किसान की गला दबाकर व चाकू प्रहार कर की गई हत्या

अलीगढ : इगलास क्षेत्र के गांव नगला अहिवासी में शनिवार की रात ट्यूबल पर सो रहे सत्तर वर्षीय किसान की गला दबाकर व सिर में चाकू प्रहार से हत्या कर दी गई है। किसान की हत्या को लेकर समूचे क्षेत्र में हड़कंप, दहशत का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉ कृष्णपाल सिंह व कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक किसान के शव को अंतिम परीक्षण हेतु अलीगढ़ भेज दिया है तथा फॉरेंसिक टीम द्वारा फिंगर प्रिंट लिए गए है।

इगलास से सासनी मार्ग पर करीब पांच किमी दूर स्थित गांव नगला अहिवासी निवासी भगवती प्रसाद छिंगा उम्र 68 वर्ष पुत्र टीकाराम शनिवार की रात दस बजे अपने घर से रोजाना की तरह  खाना खाकर गांव से करीब एक किमी दूर पड़ोसी गांव नगला मोहन की सीमा में उसके खेत है और वहीं ट्यूबल लगी है जहां वह सोने के लिए गए रात्रि को किसी ने गला दबाकर व सिर में चाकू से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी है पड़ोसी गांव भटोई के किसी व्यक्ति द्वारा रविवार को उनके घर पर फोन किया कि भगवती प्रसाद  की हत्या कर दी गई है। यह खबर पाकर उसके परिवारीजन के साथ यह मानो जिस किसी ने यह खबर सुनी वह दौड़ा आया।

बताते हैं मृतक भगवती प्रसाद तांत्रिक क्रिया कर्म भी करते थे जिसके द्वारा वह लोगो का टोना, हवा, भूत आदि का बिना पैसा लिए इलाज भी करते थे। कुछ लोगो को यह कहते सुना गया मृतक के नाम अस्सी बीघा जमीन है और उनके चार पुत्र उमेश, बबलू, नारायण और मनोज हैं जिनमे आपस में बहुत प्रेम है तथा गांव में भी किसी से कोई बाद विवाद नहीं था यह कहा जाए कि वह गऊ थे तो यह सच है।

इस मौके पर गांव के राकेश शर्मा एड, नीतेश, जितेंद्र, बुद्धसेन , घूरे सिंह, हरीश शर्मा, डॉ रामहरि तिवारी, चिंटू, डॉ हरीश शर्मा सहित तमाम लोग थे। वहीं पुलिस अधिकारियों में पुलिस उपाधीक्षक डॉ कृष्णपाल सिंह, इगलास कोतवाली प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र सिंह, इंस्पेक्टर क्राइम कोमल सिंह, एस आई जितेंद्र बाल्यान, एस आई दानवीर सिंह, एस आई अनमोल सिंह, महिला एस आई निर्मला मसीह कांस्टेबल पुष्पेंद्र सिंह, नवीन अहलावत, केपी सिंह, दिनेश कुमार, सुनीता आदि पुलिसकर्मी मौजूद थे। किसान की हत्या को लेकर हर किसी की जुआ पर बस एक ही बात थी। एक गऊ समान आदमी की हत्या से गांव क्षेत्र में दहशत है।

 

रिपोर्टर : इंद्रजीत प्रेमी 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.