गांव दुमैढी में पुरानी रंजिश के चलते युवक के पैर में कुल्हाड़ी से प्रहार कर लहूलुहान कर दिया - सीएचसी इगलास से अलीगढ़ रेफर किया

इगलास :  थाना क्षेत्र के गांव छैछऊ स्थित पोखर के पास मोटर साइकिल पर गोरई की ओर से आ रहे युवक को पुरानी रंजिश के चलते घेर लिया । और मारपीट कर जन से मारने की नीयत से  कुल्हाड़ी से प्रहार किया । जिससे उसके पैर लहूलुहान हो गए। और मरणासन हालत में छोड़ कर भाग गए । घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने  घायल को सीएचसी इगलास भेजा। सीएचसी अधीक्षक ने अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया।

इगलास क्षेत्र के गांव दुमैढी निवासी मनोज कुमार उर्फ मुन्ना पुत्र कालीचरन तथा गांव का ही रोहताश, दीपक पुत्रगण काली चरन के बीच वर्ष 2015 में खूनी संघर्ष हो गया था। जिसका मुकद्दमा धारा 307 न्यायालय में विचाराधीन है। उक्त मुकद्दमे में अनुज कुमार की गवाही हो चुकी है। मनोज कुमार उर्फ मन्ना की गवाही होनी है। घायल मनोज कुमार के भाई अनुज कुमार ने बताया है उक्त मुकद्दमे में समझौता के लिए दबाव बनाया जा रहा है। समझौता न करने पर,  गुरुवार को मनोज कुमार उर्फ मन्ना जमो (गोरई) स्थित अपने खेत पर पानी लगाकर मोटर साइकिल से लौट रहा था, कि गांव छैछऊ से पहले भारत पेट्रोल पंप व पोखर के पास उसको रोहतश, मदन गोपाल पुत्रगण काली चरन निवासी दुमैढी, और धर्मेंद्र पुत्र जगदीश, वीनेश पुत्र चंद्रपाल, कालू पुत्र प्रेम पाल निवासीगण छैछऊ ने उसको घेर लिया तथा जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर कुल्हाड़ी से प्रहार किया जो उसके पैरों में लगी, और पैर लहूलुहान हो गए है। घटना की जानकारी पाकर इगलास पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को तत्काल उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र इगलास ले जाया गया जहां उपस्थित स्वास्थ्य केन्द्र के अधीक्षक स्कंद राजा ने स्थिति गंभीर देख उसको अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया।

रिपोर्टर : इंद्रजीत प्रेमी 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.