नई पीढ़ी व समाज को नई दिशा देने के लिए किया काम खुर्शीद ज़ैदी, हज़रत शाह विलायत एजुकेशनल ग्रुप ने किया घर जाके सम्मानित

अमरोहा: सरकारी सेवा में आए हुए हर अधिकारी-कर्मचारी की एक निश्चित समय के बाद सेवानिवृति होती है। यह प्रक्रिया का हिस्सा है। नगर के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य खुर्शीद हैदर जैदी के रिटायरमेंट पर हजरत शाह विलायत एजुकेशनल ग्रुप के पदाधिकारियों ने उनके आवास पर जाकर फूल माला पहनाकर सम्मानित किया ग्रुप के अध्यक्ष  मुजाहिद अब्बास नकवी ने कहा कि रिटायर होने के बाद भी व्यक्ति खुद के लिए समय निकाल पाता है। उसे यह जीवन अपने तरीके से जीते हुए अपने शौक पूरे करना चाहिए।

उपाध्यक्ष शुजात अली ने कहा की 60 साल तक के सेवा काल में व्यक्ति के पास कई तरह के अच्छे बुरे अनुभव आते हैं। जिसके जरिए वह नई पीढ़ी व समाज को नई दिशा दे सकता है।

व्यक्ति को बचा जीवन खुशी व सुख से जीना चाहिए। ग्रुप के अन्य पदाधिकारियों ने भी खुर्शीद ज़ैदी के समाज के लिए किये हुए कार्यों की प्रशंसा की  और कहा आगे भी शिक्षा के लिए नए अध्यापकों को पूरे मन और इमानदारी से शिक्षा देने के लिए आप प्रेरणा देते रहें
इस मौके पर डॉ चंदन नकवी , अहसन नकवी, इमरान रज़ा, फहीम नबी, आरिज़ अली खां, बाकर अली खां, मौजूद रहे

दूसरी ओर सैयद मुज्तबा के आवास पर रिटायरमेंट पार्टी का आयोजन हुआ जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर खुद पूर्व प्रधानाचार्य खुर्शीद हैदर जैदी रहे जिसमें उदय जी को शॉल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया इस मौके पर इमदाद आब्दि, मोहम्मद हैदर, जहीर हैदर, सैयद मुज्तबा, हसन नकवी, कमर रज़ा सलीम, मोहम्मद राजू, डॉ जाफर रज़ा, ज़नूर अब्बास, मुसर्रत मुज्तबा, काशिफ नक़वी, आदि रहे। खुर्शीद हैदर ज़ैदी को सम्मानित करते हज़रत शाह विलायत एजुकेशनल  ग्रुप के पदाधिकारी व मोहल्ला बगला मे सम्मानित करते लोग।

 

REPORTER : MOHD ADNAN

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.