ब्राह्मण सभा अमरोहा के पवन कौशिक अध्यक्ष व मनु शर्मा महामंत्री बने.......

 ब्राह्मण सभा अमरोहा के पवन कौशिक अध्यक्ष व मनु शर्मा महामंत्री बने.......सभा का द्विवार्षिक कार्यकाल पूर्ण होने पर चुनाव कार्यक्रम संपन्न....

अमरोहा : ब्राह्मण सभा अमरोहा के द्विवार्षिक कार्यकाल के पूर्ण होने पर नए पदाधिकारियों को सर्वसम्मति से जिम्मेदारी सौंपी गई । सभा के निर्वाचन अधिकारी वीरेंद्र कुमार पाठक की देखरेख में सर्वसम्मति से ब्राह्मण सभा अमरोहा का अध्यक्ष पवन कौशिक, महामंत्री मनु शर्मा एडवोकेट एवं कोषाध्यक्ष विपुल शर्मा को नियुक्त किया गया । पूर्व निर्धारित कार्यक्रमानुसार रविवार को देर शाम ब्राह्मण सभा अमरोहा के द्विवर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने पर नगर के मोहल्ला कूंचा खत्रियान नंबर एक स्थित श्री राधा कृष्ण मंदिर में चुनाव कार्यक्रम व सभा का आयोजन किया गया । जिसमें सभा के निर्वाचन अधिकारी वीरेंद्र कुमार पाठक की देखरेख में सदन में उपस्थित समाज के संरक्षक योगेंद्र शर्मा द्वारा पवन कौशिक को अध्यक्ष एवं मनु शर्मा एडवोकेट को महामंत्री बनाए जाने का प्रस्ताव रखा गया । जिसे उपस्थित सदन ने सर्वसम्मति से सहर्ष स्वीकार करते हुए दोनों पदाधिकारियों की घोषणा कर दी गई । जबकि अतुल दीक्षित के प्रस्ताव पर कोषाध्यक्ष के पद पर विपुल शर्मा के नाम की घोषणा की गई ।

इसके उपरांत नवनियुक्त अध्यक्ष पवन कौशिक एवं महामंत्री मनु शर्मा एडवोकेट ने संयुक्त रूप से कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी हमें सौंपी है इसे पूरी मेहनत और निष्ठा के साथ निभाएंगे । साथ ही समाज को गति देने एवं संगठित करने के लिए भी प्रतिबद्ध रहेंगे । उन्होंने आगे कहा कि सभा के द्वारा जो भी अधूरे कार्य छोड़े गए हैं । उन्हें भी समाज के हित में अपने कार्यकाल में जल्द से जल्द पूरा करेंगे । शीघ्र ही मंत्रणा के पश्चात समाज के सक्रिय लोगों को जोड़कर नई कार्यकारिणी का गठन किया जाएगा । निवर्तमान अध्यक्ष अतुल पंडित ने अपने कार्यकाल के अधूरे पड़े कार्यो को शीघ्र नवनियुक्त पदाधिकारियों द्वारा पूरे करने की बात कही एवं संचालन किया । कार्यक्रम में मुख्य रूप से पं०योगेंद्र शर्मा, पं०श्री ओम शर्मा,पं० अतुल दीक्षित,पं०अजेंद्र भूषण शुक्ला,पं० प्रेम नारायण शर्मा, पं०प्रतुल शर्मा, पं०विपुल शर्मा, पं० वामदेव प्रसाद नौटियाल,पं० प्रदीप कुमार कौशिक, पं०धर्मेंद्र शर्मा, पं०शैलेंद्र कुमार शर्मा, पं०अशोक लाठे, पं० अनिल शर्मा, पं०अश्वनी शर्मा, पं०राजन शर्मा, पं०प्रदीप शर्मा आदि विप्र बंधु उपस्थित रहे ।

: रिपोर्टर : मोहम्मद अदनान

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.