लॉकडाउन का पालन कराने को सड़क पर उतरी तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा

अमरोहा : नौगांवा सादात। शासन ने सोमवार की सुबह तक लॉकडाउन को लगाया है जिसका पालन कराने को इस भयंकर महामारी में आज गुरुवार को तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा जौहरी पुलिस बल के साथ सड़क पर उतर आई और इधर- उधर अनावश्यक घूम रहे लोगो को जमकर फटकार लगायी। तहसीलदार नौगांवा सादात ने बताया कि कोबिड-19 की दूसरी लहर देश में तेजी से फैल रही है और लाखों लोग इस महामारी का शिकार हो रहे है। कोरोना मरीजो की रोकथाम के लिये तहसीलदार नौगांवा सादात ने अपनी सरकारी गाड़ी पर लगे माइक के जरिये लोगो से घरों में रहने की अपील की। तहसीलदार ने लोगो से कहा कि इस महामारी में घरों में रहकर गाइडलाइन के नियमो का पालन करें। बार बार साबुन से हाथ धोते रहे।

लोगो से अपील करते हुए तहसीलदार नौगांवा सादात मोनालिसा जौहरी की नजर कस्बे की एक जूते-चप्पल की दुकान पर पड़ी जिसने अपनी दुकान का आधा शटर खोल रखा था जिसको देख कर तहसीलदार ने दुकान मालिक को जमकर हड़काया और तत्काल दुकान को बंद करा दिया और आगे से ऐसा करने पर कठोर कार्यवाही करने की चेतावनी दी।

तहसीलदार ने बताया कि कोबिड 19 की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है इसलिए अब लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है अगर कोई अनावश्यक घरों से बाहर निकलते है तो उनके खिलाफ शासन/प्रशासन के नियमो के अनुसार कार्यवाही भी अमल में लायी जाएगी।

Reporter - Mohd Adnan

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.