दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खाली किया सीएम आवास

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल अपना सरकारी आवास खाली कर दिया. अरविंद केजरीवाल अब पूरे परिवार के साथ पांच फिरोजशाह रोड में शिफ्ट हो गए हैं. वहीं इसका बीजेपी ने विरोध किया है. दरअसल, यह घर आम आदमी पार्टी के पंजाब से राज्यसभा सांसद अशोक मित्तल के नाम पर आवंटित है. इस बीच आप सांसद अशोक मित्तल ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने मुझे सांसद बनाया. उनकी वजह से मुझे घर मिला, इसलिए मैं उनके साथ घर साझा कर रहा हूं. आपको बता दें कि, बीजेपी के इस विरोध पर सांसद अशोक मित्तल ने अपना बयान दिया है. उन्होंने बीजेपी के विरोध पर कहा, "मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन मुझे अपने किसी भी  मित्र, परिवार के सदस्य या परिचित को अपने घर पर आमंत्रित करने में कुछ भी गलत नहीं लगता और मैंने ऐसा ही किया और मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ भी गलत है." 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, अशोक मित्तल ने कहा कि, "जब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा दिया, तो मुझे पता चला कि उनके पास दिल्ली में रहने के लिए कोई घर नहीं है, तो हमारी पार्टी के सांसदों, विधायकों, कार्यकर्ताओं और दिल्ली के कुछ अन्‍य लोगों ने भी उन्हें अपने घरों में रहने के लिए आमंत्रित किया साथ ही मैंने भी उन्हें आमंत्रित किया और उनसे अनुरोध किया कि वे मेरे घर में मेरे साथ रहें." इस बीच बीते शुक्रवार को उन्हें पता चला कि अरविंद केजरीवाल ने अशोक मित्तल के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है और  उन्होनें अपना सीएम आवास खाली कर दिया है और हमारे घर पर रहने लगे हैं. 

बता दें कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने कल चार अक्टूबर  को अपने परिवार के साथ पांच फिरोजशाह रोड स्थित अपने नए घर में शिफ्ट हो गए. इसके साथ ही उन्होंने दिल्ली के सिविल लाइंस फ्लैग रोड स्थित सीएम आवास खाली कर दिया. 17 जून को सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होंने कहा था कि वह पितृ पक्ष खत्म होते ही वह सीएम आवास खाली कर देगें. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.