जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने किया निरीक्षण

आजमगढ़ : जिलाधिकारी विशाल भारद्वाज ने अपने साप्ताहिक कार्यक्रम के दृष्टिगत आज प्राथमिक विद्यालय चक्रपानपुर जहानागंज, इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल कम्हरिया मेंहनगर आजमगढ़ का   किया गया। जिलाधिकारी ने विद्यालय में पहुंचकर बच्चों से उनके ड्रेस के बारे में पूछा। जिस पर टीचर द्वारा बताया गया कि ड्रेस के पैसे उनके खाते में भेज दिया गया है। जिलाधिकारी ने कहा कि अभिभावक से बात करके बच्चों को ड्रेस में विद्यालय भेजने के लिए निर्देशित किया।

इसके साथ ही उन्होने खरिहानी कम्हरिहा में मनरेगा के अंतर्गत अमृत सरोवर पर कराये जा रहे मिट्टी खुदाई के कार्य का निरीक्षण किया। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारी को कड़े निर्देश दिए कि मिट्टी खुदाई का कार्य मनरेगा में पंजीकृत मजदूरों से ही करायें। इसी के साथ ही जिलाधिकारी ने कार्य कर रहे मजदूरों के उपस्थिति पंजिका का भी अवलोकन किया। जिलाधिकारी ने खरिहानी में सेर्रा गौशाला का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
 इसके पश्चात जिलाधिकारी द्वारा महाराजा सुहेलदेव राज्य विश्वविद्यालय आजमगढ़ का निरीक्षण किया गया। जिलाधिकारी ने संबंधित कार्य संस्था को निर्देशित किया कि विश्वविद्यालय के अवशेष निर्माण कार्यों को निर्धारित समय में गुणवत्तायुक्त पूर्ण करना सुनिश्चित करें।

रिपोर्टर : सी बी भास्कर

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.