बांदा में दो बच्चों को लेकर मां ने नदी में लगाई छलांग,तीनों की दर्दनाक मौत

बांदा :   बांदा में एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहाँ एक महिला ने अपने दो बच्चों समेत नदी में छलांग लगा दी जहां तीनों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से तीनों शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कमासिन थाना अंतर्गत दांदौ चौकी क्षेत्र के दांदौ किशनपुर घाट पर बने पुल से बुधवार की शाम एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों को लेकर नदी में छलांग लगा दी। लोगों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई तो इलाके में हडकंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव गोताखोरों की मदद से तीनों के शव नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार दांदौ गांव के रहने वाले राजेश निषाद परिवार के साथ ईंट भट्ठे में काम करता था अभी कुछ दिन पहले पत्नी सहित घर आया था। जिनसे किसी बात को लेकर आपस में मामूली विवाद हो गया जिसके बाद पत्नी मंटू अपने बेटे दीपक (3) वर्ष, काजल (5) वर्ष को को लेकर घाट पहुंची और पहले दोनों बच्चों को फेंककर खुद कूद गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव स्थानीय मछुआरों व गोताखोर की मदद से तीनों के शवों को नदी से बाहर निकाला और अस्पताल ले गये जहां डाक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

 रिपोर्टर : रामकृपाल यादव

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.