बिग बॉस सीजन 17 के लिए उत्साहित दिखी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा

कलर टीवी का पोपुलर शो बिग बॉस इस बार अपना सीजन 17 रिलीज़ कर रहा है. जिसमे आने वाले पोपुलर सेलिब्रिटीज काफी ज्यादा उत्साहित दिखते नज़र आ रहे हैं. वही स्टार प्लस पर आने वाला पोपुलर शो "गुम है किसी के प्यार में" कि फेमस पाखी का किरदार निभाने वालो पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) और एसीपी विराट का किरदार निभाने वाले नील भट्ट जल्द ही बिग बॉस सीजन 17 में नज़र आने वाले है. ऐसे में एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा काफी ज्यादा उत्साहित नज़र आ रही हैं. और साथ ही ये कहते भी दिख रही हैं कि घर के अंदर वे अपने पति को हरा कर बिग बॉस कि ट्राफी जीत कर लायेंगी. 


"गुम है किसी के प्यार में" पोपुलर शो से फिल्मी इंडस्ट्री में कदम रखने वाली ऐश्वर्या शर्मा "खतरों के खिलाडी" जैसे शो में भी दिखाई दी वही अब अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा अपने पति नील भट्ट के साथ बिग बॉस के सीजन 17 में भी नज़र आने वाली है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ये कहती नज़र आई कि वे शो में एंट्री लेने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वे घर में जाने के लिए थोडा नर्वस भी है और साथ ही सलमान खान से मिलने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित भी. आगे उन्होंने ये भी कहा कि वे अपने पति को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस की ट्राफी जीत कर ही आयेंगी. अभिनेत्री खतरों के खिलाडी शो में तीसरी रनरअप रह चुकी हैं. 


पति के साथ एंट्री का मतलब दर्शकों को मिलेगी मनोरंजन की डबल डोज 

नील के साथ एंट्री पर ऐश्वर्या कहती हैं, फैंस को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है. मैं नील के सामने बच्ची बन जाती हूं. हालांकि डर भी है कि लोगों को मेरी यही आदत पसंद नहीं आए. पर मैं अगर उनकी सोचने लग जाऊं, तो गेम शो एंजॉय ही नहीं कर पाऊंगी. साथ ही ऐश्वर्या इस बात का भी खुलासा करती हैं कि उन्हें शो सबसे पहले ऑफर हुआ था. ऐश्वर्या बताती हैं, मुझे नील से पहले ये शो ऑफर हुआ था. खतरों  के खिलाड़ी के दौरान ही ऑफर हो चुका था. तब मैंने इसके बारे में कुछ सोचा नहीं था. उस वक्त मेरा पूरा फोकस खतरों के खिलाड़ी ही था. यहां आने के बाद मैं और और नील शूट पर चले गए थे. हमने बिग बॉस को हां बोलने में काफी वक्त लिया था.  

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.