पशुपालक संघ संगठन का निर्माण किया गया

औरंगाबाद : जिला बिहार में दूध व्यवसाय संघ के द्वारा एक संगठन पशुपालक संघ औरंगाबाद का निर्माण किया गया। पशुपालक संघ औरंगाबाद सभी दूध के व्यवसाय करने वाले लोग एकजुट होकर जनता की हितों को ध्यान में रखते हुए और लगातार बढ़ती महंगाई को देखते हुए एक निर्णय लिया कि दूध का दाम जो काफी दिनों से इनके खर्च को प्रभावित कर रहा था तो संघ के लोगों ने मिलकर ₹55 प्रति लीटर के हिसाब से सितंबर माह के 1 तारीख से लागू करने का निर्णय लिया।

जिसे सभी दूध व्यवसाय योनि ध्वनि मत से पारित किया। इस तरह की चीजें को होने से समाज में समन्वय भाव तथा समाज समाज में लोगों के हित को ध्यान में रखते हुए कार्य किया। जिससे इनका व्यवसाय भी प्रभावित ना हो और जनता को भी ज्यादा कष्ट ना हो। दूध विक्रेताओं द्वारा पशुपालक संघ का नामकरण दे कर के इसे अंतिम रूप 4 सितंबर को किया जाएगा जिसमें सभी लोग आगे आकर के पशुपालक भाइयों के लिए जो चीजें उनके हित में हो सकती है।

उसके लिए सभी एकजुट रहेंगे‌ और समाज में सेवा भाव से कार्य करेंगे कार्यक्रम में पशुपालक संघ अध्यक्ष औरंगाबाद लाल देव प्रसाद जी उपाध्यक्ष ढूंनमुन जी, सचिव मोहम्मद आफताब आलम जी, उप सचिव परितोष कुमार, कोषाध्यक्ष अनिल जी, संगठन मंत्री अखिलेश पाल, कार्यकारिणी सदस्यों में शत्रुघ्न शर्मा , अनिल जी, मदन गुप्ता जी, रमेश जी, दिनेश जी आदि लोग मौजूद रहे।

 

रिपोर्टर : रमाकांत सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.