बीजेपी का २०२२ का नया प्लान , पढ़ें पूरी खबर

बीजेपी का एक्शन मोड, करेगी 100 कार्यक्रम 
9 अगस्त से शुरू हुआ बीजेपी का कार्यक्रम
9 अगस्त से 26 जनवरी तक बीजेपी करेगी कई कार्यक्रम 
विधानसभा चुनाव की तैयारी ऐसे कर रही है बीजेपी  

उत्तर प्रदेश का सियासी माहोल बेहद गर्म हो चूका है| सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है| वही वोटरों को लुभाने के लिए अलग अलग कर्येक्रमों का आयोजन भी किया जा रहा है| ऐसे में विधानसभा चुनाव सेपहले भारतीय जनता पार्टी ने 100 से अधिक कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारीकी है| ओर इसी कड़ी में 9 अगस्त से 26 जनवरी 2022 के बीच अनेक कार्यक्रम आयोजित किएजायेंगे| वही ये भी बताया जा रहा है की   बैठक में संगठन के आगामी कार्यक्रमों को लेकरचर्चा हुई है और राज्‍य के सभी मंत्री, पार्टी के सांसदों और पदाधिकारियोंकी भी बैठक हुई. 

स्वतंत्र देव सिंह ने इस बारे में पूरी जानकारी देते हुए कहा कि सभी बैठकों में संगठनऔर सरकार की दृष्टि से सुझाव आये हैं. उन्होंने कहा कि पन्‍ना प्रमुखों कासम्मेलन आयोजित किया जाएगा और बूथ समितियों का सत्यापन किया जाएगा और सभी 27 हजार से अधिक शक्ति केंद्रों के संयोजक और प्रभारी रक्षा बंधन के बादअपने शक्ति केंद्र पर होंगे और राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल माध्‍यम से सभीशक्ति केंद्रों से जुड़कर अपना उद्बोधन करेंगे.

उन्होंने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती (25 सितंबर) के दिनपन्‍ना प्रमुखों का सम्मेलन और बूथों का सत्यापन दो महत्वपूर्ण कार्यक्रमतय किये गये हैं. इसके पहले भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसलने पत्रकारों से नौ अगस्त से शुरू होने वाले कार्यक्रमों की संक्षिप्तरूपरेखा प्रस्तुत की. उन्होंने बताया कि नौ अगस्त को क्रांति दिवस है और इसदिन जिला पंचायत अध्यक्ष एवं ब्लाक प्रमुख योजना बनाकर राष्ट्र की आजादीके लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले स्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदोंको श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

सुनील बंसल ने बताया कि जिला पंचायत और क्षेत्र पंचायतों में स्थितस्वतंत्रता सेनानियों एवं शहीदों की प्रतिमाओं की साफ-सफाई और माल्‍यार्पणका अभियान 15 अगस्त तक जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि 10 अगस्त से 20 अगस्ततक प्रदेश की सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में बैठक आयोजित होगी और 23 अगस्त को बूथ विजय अभियान (विधानसभा चुनाव के दौरान बूथ जीतने के लिए) कीशुरुआत होगी. 25 सितंबर को भाजपा के संगठनात्मक मंडलों पर पन्ना प्रमुखसम्मेलन आयोजित किये जाएंगे और 25 सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंतीमनाई जाएगी.

सुनील बंसल ने बताया कि 23 अगस्त के बाद शक्ति केंद्र प्रभारी और संयोजकों केसम्मेलन को राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल माध्‍यम से संबोधित करेंगे और इसकेबाद मंडल अध्यक्षों, सेक्टर प्रभारियों के भी सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे.इसके अलावा ग्राम चौपाल, किसान चौपाल का आयोजन किया जाएगा और 100 से अधिककार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे जो 26 जनवरी तक जारी रहेंगे. 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.