BJP विधायक बचोल का बड़ा बयान, जिन्हें चाहिए सस्ते पेट्रोल-डीजल वह चले जायें अफगानिस्तान

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे को लेकर बीजेपी के विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने बड़ा बयान दिया है. बचोल ने कहा है कि भारत में जिन लोगों को डर लग रहा है वह अफगानिस्तान चले जाएँ, वहां पेट्रोल डीजल भी सस्ता है. तब उन्हें भारत की खूबियों का पता चलेगा. वहां जिस तरह का राज हो गया है, महिलाओं का कोई मूल्य नहीं रह गया है. स्कूल कॉलेज को उड़ाया जा रहा है.

आगे विधायक ने कहा कि जिस तरह से तस्वीरें सामने आ रही है, उसमें साफ़ देखा जा रहा है कि महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है. लोग जान बचाने के लिए हवाई जहाज के पंखियों पर बैठ कर भाग रहे हैं, उनमें 3 लोगों की जान भी चली गई.

जब मीडिया ने बीजेपी विधायक बचोल से सवाल किया कि जदयू के नेता गुलाम रसूल बलियावी ने अफगानिस्तान मसले पर कहा है कि धर्म देखकर लोगों का अफगानिस्तान से रेस्क्यू नहीं किया जाय. जिस पर बचोल ने कहा कि धर्म के नाम पर देश बंट गया. भारत के लोग नहीं समझें तो भारत भी अफगानिस्तान और तालिबान बनेगा. लोग समझ नहीं रहे हैं, वोट के चश्में से सभी देख रहे हैं.

जो भी देश के प्रेमी हैं वह देखें इस घटना को और सीख लें. वहीँ जब बचोल के इस बयान पर मीडियाकर्मियों ने उन्हें याद दिलाया कि जदयू आपकी सहयोगी पार्टी है तो उन्होंने कहा कि हमनें गुलाम रसूल बलियावी के व्यक्तव्य पर अपनी बात कही है.

संवाददाता : रहमत अली

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.