संयुक्त कलेक्टर लकरा ने आम लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली

बालोद : कलेक्टर श्री इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार संयुक्त कलेक्टर श्री अजय किशोर लकरा ने संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में आज आयोजित कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश भी दिए। 
जनदर्शन मंे आज बालोद विकासखण्ड के ग्राम खेरथा निवासी श्री राजेश्वर ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान करने तथा गुण्डरदेही विकासखण्ड के ग्राम पिरीद के सरपंच श्री अवधराम के द्वारा पिरीद से पापरा मार्ग के निर्माण हेतु त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया।

इसी तरह ग्राम खेरथा निवासी श्रीमती लता, श्रीमती पूजा बाई ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान करने, गुण्डरदेही विकासखण्ड के ग्राम सकरौद के दिव्यांग बालिका कुमारी मोना ने विकलांग पेंशन प्रदान करने तथा डौण्डी विकासखण्ड के ग्राम गुदुम निवासी श्रीमती खोमिन बाई एवं धनेश्वरी ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ प्रदान करने की मांग की। जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में आम नागरिक अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु जिला कार्यालय पहुँचे थे। संयुक्त कलेक्टर श्री लकरा ने जनदर्शन में पहुंचे सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली। 

 


रिपोर्टर : रमेश कुमार चेलक

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.