क्षेत्राधिकारी खजनी दरवेश कुमार ने किया कार्यभार ग्रहण

अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ की जाएगी कड़ी कार्रवाई-सीओ खजनी

गोरखपुर- नवागत क्षेत्राधिकारी खजनी दरवेश कुमार ने बुधवार को कार्यभार ग्रहण कर लिया। मीडिया से बात करते हुए बताया हैं कि जनता की समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।
2016 बैच के पीपीएस अधिकारी दरवेश कुमार मूल रूप से अलीगढ़ के रहने वाले हैं एसएसपी डॉक्टर गौरव ग्रोवर द्वारा क्षेत्राधिकारी खजनी बनाया है। मीडिया से बात करते हुए नवागत क्षेत्राधिकारी खजनी दरवेश कुमार कहा कि शासन की मंशा के अनुसार अपराध एवं अपराधियों पर शिकंजा करने के लिए पुलिस द्वारा समय-समय पर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी। खजनी सर्किल के सभी थाना प्रभारी अपने थानाक्षेत्र में सतर्क और सजग रहे और थाने पर आने वाली फरियादियों की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर उसका निस्तारण किया जाए ,एसएसपी महोदय के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए
खजनी क्षेत्र के सर्किल में व्यापारिक प्रतिष्ठान ज्यादा है लोगों को जागरूक भी किया जाएगा की कोई भी संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखाई दे तो उसकी सूचना पुलिस को दे।पुलिस आपकी सुरक्षा में सदैव तत्पर है। फरियादियों के लिए पुलिस के दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं वह कार्यालय पर आकर अपनी समस्याओं को बताएं उसका निस्तारण किया जाएगा और क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रहे इसका पूरा प्रयास किया जाएगा।

रिपोर्टर- कृष्ण मोहन सैनी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.