क्षेत्राधिकार ने किया कांवड़ यात्रा मार्ग का निरीक्षण

हरदोई :  गौरतलब हो कि सावन का पावन महीना आने से पहले क्षेत्राधिकार हरियाणा सन्तोष सिंह ने कांवड़ यात्रा मार्गों का निरीक्षण किया। क्षेत्राधिकार  ने शिवभक्तों की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे की निगरानी में सुरक्षित आवागमन देने के पुलिस को निर्देश दिए।

क्षेत्राधिकारी हरियावा संतोष सिंह व कोतवाल धर्मराज सिद्धार्थ के साथ सावन कांवड़ यात्रा के दौरान शिवभक्तों के आवागमन रास्तों का निरीक्षण किया। सीओ ने बड़ा चौराहा, बस स्टैंड और अन्य क्षेत्रों का पैदल निरीक्षण कर यात्रा मार्ग का अवलोकन किया। सीओ ने पुलिस को कांवड़ यात्रा मार्ग को अतिक्रमण मुक्त रखने, कांवड़ यात्रा मार्गाें पर पुलिस पिकेट आदि तैनात करने, पुलिस गश्त बढ़ाने के निर्देश दिए।

सीओ ने कांवड़ यात्रा पर पैनी निगाह रखते हुए प्रमुख स्थानों पर सीसीटीवी कैमरों की व्यवस्था के भी निर्देश दिए। गौरतलब है कि सावन कांवड़ यात्रा के दौरान क्षेत्र से बड़ी संख्या में दूरदराज के शिवभक्त राजघाट से गंगाजल लेकर छोटी काशी गोला गोकर्णनाथ पहुंचते हैं। पैदल कांवड़ यात्रा के साथ बड़ी संख्या में डाक कांवड़ वाहन भी क्षेत्र से गुजरते हैं। इस मौके पर कस्बा इंचार्ज रजनीश त्रिपाठी ,उपनिरीक्षक अरविंद यादव,राजेंद्र यादव ,उप निरीक्षक मेराज, उप निरीक्षक सुशील त्रिपाठी आदि लोग मौजूद रहे।

 

रिपोर्टर : आशीष गुप्ता

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.