हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर योगेंद्र यादव ने दी तीन चौकानें वाली संभावनाएं

हरियाणा विधानसभा चुनाव की वोटिंग के लिए बस  एक ही दिन बचा है. बीते रोज अशोक तंवर के कांग्रेस में फिर से शामिल हो जाने से भाजपा को तगड़ा झटका लगा है. इसके बाद राजनीतिक रणनीतिकार योगेंद्र यादव ने कहा कि इस देश में और हरियाणा प्रदेश में झूठ, लूट और फूट की सरकार है. उन्होंने तो हरियाणा चुनाव को लेकर तीन संभावनाएं भी बता दी, जो चौंकाने वाली हैं. 

 योगेंद्र यादव ने कहा कि हरियाणा सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आपके सामने हाथ जोड़कर निवेदन करने के लिए खड़ा हूं. वह बोले कि दक्षिण हरियाणा झूठ का, लूट का और फूट का शिकार है. झूठ की सरकार इसलिए है, क्योंकि रेवाड़ी से ही पीएम मोदी ने प्रधानमंत्री बनने का सिलसिला शुरू किया था. पीएम मोदी ने कई वादे किए, लेकिन अग्निवीर की स्कीम दे दी. 

योगेंद्र यादव ने आगे कहा कि, पीएम मोदी ने 20 साल की नौकरी खत्म करके ठेके की चार साल की नौकरी दी. इस इलाके से डेढ़ दो हजार भारतीय हर साल होती थी. उसे घटाकर चार पांच सौ कर दिया. राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है की अग्निवीर स्कीम को खत्म कर देंगे. 

राजनीतिक रणनीतिकार ने कहा कि यह दक्षिण हरियाणा लूट का भी शिकार है. यह कोई धान का प्रदेश नहीं है. यह बाजरा, सरसों और थोड़ा गेहूं का प्रदेश है. किसानों को कभी फसल का दाम मिल जाता है तो कभी नहीं मिलता. बीजेपी तो भीख की तरह दाम देती है. वह बोले कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने कहा है कि वह किसानों को एमएसपी की कानूनी गारंटी देंगे. 

उन्होंने कहा कि झूठ और लूट का तो फिर भी मुकाबला किया जा सकता है लेकिन जो भाई-भाई को लड़ा दे उसका उसका कोई मुकाबला नहीं है. भाजपा ने हरियाणा में न केवल हिंदू मुसलमान का खेल खेल बल्कि 35 A का खेल खेला है. 

योगेंद्र यादव बोले बीजेपी ने हरियाणा में जनता को जाटों के खिलाफ भड़काया है. ठीक उसी तरह भाजपा उत्तर प्रदेश और बिहार में यादवों के खिलाफ सबको भड़काती आई है. इसके बाद उन्होंने चुनाव को लेकर तीन संभावनाएं भी बताई योगेंद्र यादव ने कहा कि इस चुनाव में तीन संभावना है. पहले यह है कि पूरे हरियाणा में कांग्रेस की हवा चलेगी और उसे बहुमत आएगा. दूसरी संभावना यह है कि हरियाणा में हवा नहीं कांग्रेस की आंधी चलेगी और तीसरी संभावनाएं हैं कि यहां कांग्रेस की आंधी नहीं सुनामी चलेगी.  

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.