निपुण अग्रवाल ने संयुक्त रूप से सुरक्षा की दृष्टि से महाविद्यालय का भ्रमण कर यथास्थिति का जायजा लिया

हाथरस : मा0 राज्यपाल महोदया श्रीमती आनंदीबेन पटेल के श्री रामेश्वरदास अग्रवाल कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आगामी दिनांक 18.07.2024 को आयोजित स्वर्णोदय महोत्सव कार्यक्रम में आगमन के दृष्टिगत जिलाधिकारी आशीष कुमार व पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल ने संयुक्त रूप से सुरक्षा की दृष्टि से महाविद्यालय का भ्रमण कर यथास्थिति का जायजा लिया।भ्रमण के दौरान जिलाधिकारी ने मा0 राज्यपाल महोदया के आगमन हेतु श्री रामेश्वरदास अग्रवाल कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में आवश्यक मूलभूत सुविधाओं यथा साफ-सफाई, विद्युत व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था, बैरीकेटिंग, अतिथियों के बैठने हेतु व्यवस्था करने के साथ ही महाविद्यालय में वाहन पार्किंग की समुचित व्यवस्था ससमय पूर्ण करने हेतु संबंधित अधिकारियों तथा महाविद्यालय प्रबंधन को निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने छात्राओं, मीडिया एवं मेनेजमेंट कमेटी के बैठने के प्रबंध करने हेतु प्रधानाचार्य को निर्देशित किया।
 
पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्राधिकारी पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था के कड़े प्रबंध करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मा0 राज्यपाल महोदया के आयोजित कार्यक्रम में प्रवेश करने वाले लोगो की गहनता जाँच करने के उपरांत ही प्रवेश करने दिया जाये। जिन स्थलों पर पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई वह सतर्क रहकर अपनी ड्यूटी का ईमानदारी पूर्वक निर्वहन करें। उन्होंने ट्रेफिक पुलिस को यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से बनाये रखने के निर्देश दिए, जिससे कि आमजनमानस को आवागमन में किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े।
 
इस दौरान अपर जिलाधिकारी वि0/रा0, क्षेत्राधिकारी पुलिस, उप जिलाधिकारी सदर, प्रधानाचार्या, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण विभाग, सहायक अभियंता विद्युंत विभाग, मैनेजमेंट कमेटी के सदस्य आदि उपस्थित रहे।
 
 
रिपोर्टर : आनन्द सिसोदिया

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.