भाजपा के ट्रेंड लोग झूठ बोल दिन को रात करने की हैसियत में है: अखिलेश यादव

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि भाजपा के ट्रेंड लोग झूठ बोल दिन को रात करने की हैसियत में है भाजपा का झूठ देश के लिए बेहद घातक बनता चला जा रहा है।

स्नातक मतदाता चुनाव में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने गांव सैफ़ई में मतदान करने पहुंचे।
अखिलेश ने पहुंचते ही निर्वाचन आयोग के कोविड नियम के तहत थर्मल स्क्रीनिंग एवम सेनेटाइजेशन करवाया उसके बात मतदान करके वापस लौटते ही पत्रकारो के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि स्नातक चुनाव में लोग बड़े पैमाने पर निकलकर वोट कर रहे है ओर अधिक से अधिक वोट डाल रहे है ।इस चुनाव के इस सदन में गिनती किनकी ज्यादा है और परिणाम आने पर इसका आने वाले चुनाव में असर पड़ेगा।कुछ ऐसे मामले है कि सदन में जो लोकतंत्र ताकत पर उनको एक सदन में पास कर रहे है दूसरा सदन कोई है तो अपर हाउस है लोकतंत्र में जो अधिकार है उसको सुरक्षित रख सके उसको जरूर वोट करें। मुझे उम्मीद है समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी है उनके पक्ष में मतदान हो रहा है।
यादव ने कहा कि पहले भी सीटे हम लोग ने जीती थी यह गिनती का चुनाव है कई तरह की चीजें सामने आती है उसके बावजूद भी पार्टी जीतेगी।

किसानों के आंदोलन पर सत्ता पक्ष के बरगलाने के सवाल के जवाब देते हुए कहा किसान हमारा पेट भर रहा है और जिसका बेटा सीमा पर रक्षा कर रहा है किसान अगर दुःखी हो जाएगा और आर्थिक रुप से कमजोर हो जाएगा तो किसान केवल कमजोर नही हो रहा बल्कि देश की अर्थव्यवस्था कमजोर हो रही है महोबा जिले में किसानों ने सबसे अधिक आत्महत्या की है जबसे बीजेपी की सरकार आयी है तब से किसान आत्महत्या कर रहा है लगातार ऐसे कानून बनाये जा रहे है जिससे बड़े लोगो को फायदा पहुंच रहा है।

अखिलेश ने कहा किसानों से पूछिए कि उनको धान और मक्का की कीमत मिल पाई है किसान जो आंदोलन कर रहे है उनकी मांगें जायज है उनकी मदद होनी चाहिए किसानों के पक्ष में फैसले होने चाहिए।भाजपा यह बताए समर्थन मूल्य आय दुगनी किसानों की कैसे हो।

भाजपा के नेताओ के खालिस्तान पाकिस्तान वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग बहुत ट्रेंड लोग है वो दिन को भी अंधेरा भी बोल सकते है अगर दिल्ली से तय हो जाये तो भाजपा के लोग दिन को भी अंधेरा बोलते है यह कोई नई बात नही है ट्रेंड झूठ बोलने वाले लोग है।

रिपोर्ट- वहाज अली निहाल/दिनेश शाक्य

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.