तीन चीता के बगल में सोया यह शख्स, हैरान करने देने वाला वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है .... ऐसा कहा जाता है की जानवर इंसानों के प्रति काफी वफादार होते है ....ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ...जिसमे एक शख्स एक खूंखार जानवर को अपने गले लगा कर सो रहा है ... ये कोई और जानवर नहीं बल्कि चिता है ...जिसे शख्स गले लगा कर सो रहा है ... ऐसा करता देख उसके दोस्त ने उसका वीडियो बना लिया ..जो अब खूब तेजी से वायरल हो रहा है  ..... 

जी हां, सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो को बॉलीवुड व टीवी के मशहूर कलाकार सुनील ग्रोवर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ठंड में एक शख्स जमीन पर बिस्तर बिछाकर सो रहा होता है और उसके बगल तीन चीते लेटे होते हैं.

 

एक चीता को ज्यादा ठंड लगने लगती है तो वह अपने मालिक के पास आकर लेट जाता है, तभी दूसरे को भी ज्यादा ठंड महसूस होती है और वह भी उठकर आता है और उसके पैरों के पास लेट जाता है और फिर आखिर में तीसरा चीता भी अपने मालिक के पास आकर चिपक कर लेट जाता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सुनील ग्रोवर द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इसे अभी तक 13 लाख 80 हजार बार देखा जा चुका है.

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.