राइस इन्क्यूबेशन सेंटर फाउंडेशन ने की निदेशक मंडल की बैठक आयोजित

झांसी: राइस झांसी इन्क्यूबेशन सेंटर फाउंडेशन झांसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा स्थापित एक परियोजना है] जिसका उद्देश्य झांसी और पूरे बुंदेलखंड क्षेत्र में उद्यमिता और स्टार्टअप संस्कृति को बढ़ावा देना है। इसी के तहत दिनांक 21 सितंबर 2024 को RISE इन्क्यूबेशन सेंटर फाउंडेशन ने निदेशक मंडल की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की। बैठक की अध्यक्षता सत्य प्रकाश मुख्य कार्यकारी अधिकारी/नगर आयुक्त झांसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड/निदेशक RISE इन्क्यूबेशन सेंटर ने की। बैठक का मुख्य उद्देश्य केंद्र की अब तक की गतिविधियों की समीक्षा करना, भविष्य की योजनाओं पर चर्चा करना और दीर्घकालिक विकास के लिए sustainable मॉडल तैयार करना था।
प्रमुख प्रतिभागियों में सत्य प्रकाश मुख्य कार्यकारी अधिकारी/नगर आयुक्त झांसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड, मोहम्मद कमर, अपर मुख्य कार्यकारी अधिकारी/अपर नगर आयुक्त झांसी स्मार्ट सिटी लिमिटेड एवं निदेशक, RISE इन्क्यूबेशन सेंटर और अमित सिंह, निदेशक RISE इन्क्यूबेशन सेंटर एवं अंकित रजक, प्रोजेक्ट मैनेजर, RISE इन्क्यूबेशन सेंटर शामिल थे। 
बैठक के एजेंडे में RISE की अब तक की गतिविधियों की संपूर्ण समीक्षा, इन्क्यूबेशन सेंटर के लिए sustainable व्यापार मॉडल तैयार करने पर चर्चा और भविष्य की योजनाओं पर विचार शामिल थे।
 
 
 
 
रिपोर्टर अंकित साहू

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.