लावालौंग प्रखण्ड वासियों ने दिखाया दम, कहा हम नहीं है किसी से कम चिलचिल्लाती धूप भी नहीं रोक पाई वोटरों को

चतरा :  लोकतंत्र के महापर्व में हिस्सा बनने के लिए लावालौंग के मतदाताओं को न धूप की परवाह, न तबियत बिगड़ने की चिंता, अहले सुबह सात बजे से ही मतदाता कतारवद्ध हो चले थे, मानो उनमें अलग ही उत्साह, उमंग, जोश नजर आ रहा था। प्रखंड के लगभग सभी बूथों पर मतदाताओं की लम्बी लम्बी लाईने नजर आ रही थी। मतदाताओं में भी महिलाओ, बुजूर्गों और पहली बार मतदान करने वाले युवाओं की हिस्सेदारी चकित करने वाली थी।  लोग अपने मताधिकारी का प्रयोग गुपचुप तरीके से करने में लगे हुए थे। मतदाताओं का उत्साह तो देखते ही बन रहा था।  प्रखण्ड मुख्यालय  से लेकर ग्रामीण इलाकों में सभी स्थानों पर मतदाताओं का जोश और जुनून देखते ही बन रहा था। दोपहर होते – होते चिलचिलाती धूप भी मतदाताओं की उत्साह को नहीं डिगा सका और लोग लाईन में लगे रहें और जुनून ऐसा की लोग धूप को लगातार चुनौती देते नजर आए

युवाओं का दिखा अलग अंदाज
प्रखंड में  बनाए गए  बूथ पर जब हमारे संवाददाता पहुंचे तो यहां पर पहली बार मतदान के लिए लाईन में खड़े युवा मतदाता  ने कहा कि आज के युवा अपने कंधों पर देश का भार उठाने के लिए तैयार हैं और अपना कर्तव्य भी अच्छी तरह जानते हैं।
वोट करना हमारा दायित्व हैं। हम नये युवाओं से भी आग्रह करते हुए हैं की होली की रंग तो आपने बहुत लगाया है पर मतदान की स्याही लगाना ना भुलें। लोगों ने मतदाताओं ने अपना मत देकर सेल्फी भी लिए।

रिपोर्टर : मो० साजिद

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.