मतदान के बाद जेबीकेएसएस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी ने किया धन्यवाद प्रकट

हजारीबाग : मतदान के बाद जेबीकेएसएस समर्थित निर्दलीय प्रत्याशी ने किया धन्यवाद प्रकट,मतदाताओं ने दिया जागरूकता का परिचय, संघर्ष के सफर में साथ देने के लिए आभार : संजय मेहता

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर सोमवार को हज़ारीबाग संसदीय सीट पर पांचवें चरण का मतदान संपन्न हो गया है। युवा राजनीतिज्ञ और जेबीकेएसएस समर्थित हज़ारीबाग संसदीय सीट से निर्दलीय प्रत्याशी संजय कुमार मेहता ने इस चुनाव में सघन अभियान चलाकर अलग छाप छोड़ी है। निर्दलीय प्रत्याशी होने के बावजूद जिस तरह से उन्होंने अपना प्रचार अभियान चलाया है निश्चित यह मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है। 

मतदान के बाद संजय मेहता ने कहा है कि हज़ारीबाग के इस चुनाव में जनता ने अपनी ताकत का अहसास करा दिया है। झारखंडी माटी का स्वाभिमान बचाने के इस जंग में जिस तरह से युवाओं ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित की वह एक बड़े बदलाव का संदेश है।

संजय ने कहा कि हज़ारीबाग में हमलोग इतिहास लिखने को तैयार हैं। 4 जून को जनता का फैसला जो भी हो स्वीकार्य रहेगा। 

संजय मेहत ने इस चुनाव में अपनी भागीदारी निभाने वाले सभी के प्रति धन्यवाद प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि पिछले 3 वर्षों से स्थानीयता, नियोजन, विस्थापन, पुनर्वास सहित झारखंडी मुद्दों को लेकर जनता की आवाज बुलंद कर रहे सभी झारखंडी क्रांतिकारियों ने पूरे चुनाव प्रचार में भरपूर साथ दिया है। 

हज़ारीबाग लोकसभा क्षेत्र के मीडिया बंधु, डिजिटल एवं स्वतंत्र पत्रकारों ने सहयोग देकर हम सबका हौसला बढ़ाया है। कम संसाधनों के के बावजूद जनता ने दिल खोल कर स्वागत किया है। जिस तरह से आम जनमानस और हज़ारीबाग के हर वर्ग ने अपना आशीर्वाद देकर मेरे हौसले को संबल दिया है। मैं सभी के प्रति आभार प्रकट करता हूँ।

 

रिपोर्टर : परमानंद कुमार राणा

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.