दलित युवती के साथ गैंग रेप मामले में आठ आरोपियों ने न्यायालय में किया आत्मसमर्पण

पाकुड़ : हिरणपुर थाना क्षेत्र शहरपुर में बीते 1 जून की शाम एक दलित युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 जून को ही मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. वहीं 11 आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया था. पुलिस के दबिश के कारण अन्य कुल आठ आरोपियों ने शुक्रवार को जिला व्यवहार न्यायालय पाकुड़ में आत्मसमर्पण कर दिया है. वहीं एक अन्य अभियुक्त अबतक फरार है.

क्या था पूरा मामला....

बताया जा रहा है कि विगत शनिवार को हिरणपुर थाना क्षेत्र में दलित युवती के साथ गैंग रैप की घटना को 11 बदमाशों ने अंजाम दिया था. इसको लेकर पीड़िता ने अपने परिजन के साथ रविवार को थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही दो लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद हिरणपुर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए त्वारित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूला था. साथ ही और 9 लोगों का नाम सामने आया था. जो इस घटना में संलिप्त था. इसके बाद पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया था. वहीं पुलिस ने इस घटना को लेकर लगातार छापेमारी कर रही थी. अंत में अपराधियों ने पुलिस की छापेमारी की खौफ से विवश होकर शुक्रवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है.

क्या कहते है हिरणपुर थाना प्रभारी......
थाना प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि गैंग रैप के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर 11 लोगों पर मामला दर्ज की थी और उन दोनों आरोपियों को जेल भेजा. अपराधियों में पुलिस का ख़ौफ पैदा हुआ. जिससे मजबूरन होकर कुल 8 अपराधियों ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. यह पुलिस की बड़ी कार्रवाई है. एक अन्य आरोपी को जल्द गिरफ्तारी की जाएगी.

 

रिपोर्टर :  सुनील कुमार

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.