अवैध कोयला लदा पिकअप और चालक पकड़ा गया।

चौपारण : जीटी रोड के चतरा मोड़ पर अवैध पोड़ा कोयला लदा पिकअप वाहन और तस्कर सह  चालक को पुलिस ने पकड़ा। इस संबंध में स्थानीय थाना प्रभारी शम्भू नंद ईश्वर ने बताया गया कि वरीय पुलिस अधिकारी के गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि बरही की ओर से चौपारण के रास्ते एक पिकअप वैन पर अवैध पोड़ा लादकर बिहार जा रहा है।

सूचना के बाद थाना प्रभारी ने पेट्रोलिंग वाहन के गश्ती दल के साथ चतरा मोड़ के पास चेकिंग शुरू किया गया। चेकिंग के क्रम में समय  करीब साढ़े नौ बजे रात में बरही से पिकअप गाड़ी वाहन संख्या  बीआर02जीए/6117 दिखा। पुलिस के सशस्त्र बल के द्वारा रुकने का इशारा किया गया। लेकिन चालक वाहन को तेजी से भगाने लगा। संदेह होने पर सशस्त्र बल के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए पिकअप वैन चालक सह तस्कर शिव शंकर साव पिता नारायण साव ग्राम ढिढारी, थाना बाराचट्टी, जिला गया, बिहार हैं।

पकड़े गए वाहन पर प्लास्टिक के बोरी में अवैध पोड़ा कोयला लदा था। अवैध पोड़ा कोयला, वाहन और तस्कर के विरुद्ध थाना कांड संख्या 185/22 धारा 414/34 भादविएवं 30 (ii) कोल माईन्स एक्ट दर्ज किया गया। वाहन चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

 

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.