विधायक डीएसपी के साथ पहुंचे दैहर।

चौपारण : प्रखंड के दैहर में बीते दिन कैलाश प्रजापति उर्फ कैलू प्रजापति के निर्मम हत्या हुई थी। जानकारी पर विधायक सह निवेदन सभापति उमाशंकर अकेला डीएसपी नाज़िर अख्तर, थाना प्रभारी शम्भूनंद ईश्वर के साथ मृतक के घर पहुंचे। विधायक ने मृतक के पत्नी से घटना की जानकारी लेकर कहा कि कैलू की निर्मम हत्या में शामिल आरोपियों को पुलिस शीघ्र पकड़े।

कहा क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों के कारण अपराध की घटनाएं बढ़ रही हैं। हत्या में राजनीतिक प्रभाव नही हो। घटना की निष्पक्ष जांच हो तथा मृतक के पत्नी के शिकायत के आधार पर आरोपियों को जेल भेजा जाए। विधायक ने कहा कि मृतक गरीब व्यक्ति था, ऐसे में आश्रितों के जीवन यापन की समस्या बढ़ गई है। विधायक ने आश्रितों को आर्थिक सहयोग कर कहा कि हर संभव सहयोग किया जाएगा। डीएसपी नाज़िर अख्तर ने कहा कि पुलिस प्रशासन का मृतक के आश्रितों के प्रति सहानुभूति है।

कहा इस घटना की निष्पक्ष जांच तथा शीघ्र ही दोषियों की पहचान कर कड़ी कार्रवाई होगी। डीएसपी ने मृतक के परिजनों और ग्रामीणों से कहा कि पुलिस की कार्रवाई पर भरोसा रखें। घटना के जांच में सहयोग करें। थाना प्रभारी शम्भूनंद ईश्वर ने कहा कि दैहर में हुई हत्या का जांच उच्च अधिकारियों के निर्देशों का पालन कर निष्पक्ष जांच होगी।

इस मामले में निर्दोषों पर कार्रवाई नही होगी वहीं किसी भी स्थित में दोषी को नही छोड़ा जाएगा। विधायक के साथ मुखिया ब्रहमदेव भुइयां, पंसस मुकेश पासवान, समाजसेवी नागेंद्र कुशवाहा सहित कई समर्थक थे। दैहर में विधायक के साथ डीएसपी मृतक के आश्रितों से घटना की जानकारी लेते।

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.