सीएचसी के डॉक्टर व महिला कर्मी के साथ अभद्रता।

चौपारण : प्रखंड के सीएचसी में कार्यरत चिकित्सक डॉ पंकज मेहता, नर्स पूजा कुमारी सहित कई स्वास्थ्य कर्मी के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार का मामला थानां पहुंचा। आयुष चिकित्सक डॉ पंकज मेहता के शिकायत पर स्थानीय थाना में केस दर्ज की गई आवेदक ने शिकायत में लिखा कि  इलाज कराने आये अक्षय कुमार पिता स्व राजेन्द्र सिंह तथा उनके परिजन ज्वाला सिंह ग्राम पवई ने  मेरे तथा सहकर्मियों के साथ गाली गलौज और अभद्रता किया गया।

डॉ महतो ने स्थानीय पुलिस से यूक्त असामाजिक तत्वों पर कानूनी कार्रवाई की मांग किया। डॉ मेहता ने बताया कि बुधवार को पौने तीन बजे अपने कार्य की उपस्थिति के दौरान मरीज अक्षय कुमार पिता स्व राजेन्द्र सिंह एवं उनके परिजन ज्वाला सिंह दोनों ग्राम पवई निवासी द्वारा मेरे और मेरे सहकर्मियों के साथ गाली गलौज, अभद्र ब्यवहार और देखलेने की धमकी दिया गया। साथ ही महिला स्वास्थ्य कर्मियों के साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया। यह घटना पुलिस कर्मियों की उपस्थिति में हुई थी।

इस तरह की घटना से अस्पताल के प्रबंधक, पारा मेडिकल कर्मियों में भय बन रही है। जिससे उनके दायित्वों पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ सकता है। दुबारा इस प्रकार की पुनरावृत्ति न हो इसलिए दोषियों पर मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए।

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.