सुरेखा प्रकाशभाई पब्लिक स्कूल में बॉस्केट बॉल टूर्नामेंट ।

चौपारण : नवभारत जागृति केन्द्र, बहेरा द्वारा संचालित सुरेखा प्रकाशभाई पब्लिक स्कूल में बॉस्केट बॉल टूर्नामेंट प्रतियोगिता के फाइनल मैच शनिवार स्कूल ग्राउंड में हुई। टूर्नामेंट का उद्धाटन प्राचार्या रीना पांडेय ने फीता काटकर की।  बॉस्केट बॉल के फाइनल टूर्नामेंट मैच में पहले चारों हाउस में क्रमश गाँधी, टैगोर, सुभाष और जेपी के बीच हीट्स मुकाबला का हुई। 

पहला हिट्स (राउन्ड) का मुकाबला गाँधी एवं टैगौर तथा दूसरे हिट्स (राउण्ड) का मुकाबला सुभाष एवं जेपी हाउस के बीच खेला गया। गाँधी हाउस पांच अंको से जीत कर फाइनल में प्रवेश किया। वही जेपी हाउस आठ अंको से सुभाष हाउस को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। शनिवार को फाइनल मुकाबला गाँधी हाउस एवं जेपी हाउस के बीच खेला गया। फाइनल मुकाबले में जेपी हाउस ने गांधी हाउस को नौ अंको से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया। जेपी हाउस से धनंजय कुमार को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट घोषित किया गया। धनंजय हिट्स और फाइनल मैच में बेहतर खेल का प्रदर्शन कर 11 अंक अर्जित किया।

टूर्नामेंट खेल का रेफरी पीटी आई शिक्षक राकेश रंजन , उमेश लाल भगत, संतोष चौरसिया ने किया। जेपी और गाँधी हाउस की ओर से के कोच भोला सिन्हा, शंकर कुमार सिह थे। विजेता, उपविजेता टीम को प्राचार्या रीना पांडेय ने पुरस्कृत करते हुए खिलाड़ियों को अच्छे मैच प्रदर्शन के लिए बधाई दी। प्राचार्या ने कहा कि सुरेखा के खिलाड़ी इंटर स्कूल बास्केट बॉल दुर्नामेंट में डीएवी पब्लिक स्कूल हजारीबाग में खेलेगी।

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.