अधिकारी व कर्मचारीयों को जन समस्या का समाधन करने को कहा गया।

चौपारण : प्रखण्ड प्रमुख पूर्णिमा देवी ने प्रखण्ड सह अंचल में कार्यरत प्रखण्ड व अंचल कर्मियो के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि लगातार सूचना मिल रहा है कि अधिकारी व कर्मी समय पर कार्यालय नही पहुंचते है और फील्ड का बहाना बनाकर ज्यादातर कर्मी प्रखण्ड कार्यालय में उपस्थित भी नही हो रहा है।

मामला संज्ञान में आया है,शुरुवाती दौर में हम सभी अधिकारियो व कर्मियों से आग्रह कर रहे है कि मुख्यालय में रहकर जन समस्या का समाधान करें। कहा  मुख्यालय में नही रहने की सूचना मिलने पर मामले से उपायुक्त मैडम से शिकायत करूँगी। पंचायत समिति के बैठक कर संबद्ध में पूछे जाने पर प्रमुख पूर्णिमा देवी ने कहा कि चौपारण बीडीओ को बैठक कराने की बात कही है जल्द ही बैठक होगा फिर सारे विभागों का समीक्षा किया जाएगा। कहा प्रखण्ड को जनता को प्रखण्ड व अंचल से सबधित कार्य निष्पादन में कोई समस्या नही हो इसके लिए हम लगातार प्रयासरत है।

प्रमुख ने सभी अधिकारियो व कर्मियो से कहा कि जनता के कार्यो को गंभीरता से लेते हुए उन्हें दौड़ाने का कार्य नही करे, सही परामर्श देकर जल्द से जल्द उनके कार्यो को निष्पादित करे। कहा आपको जो जिम्मेवारी मिला है उसका निर्वहन ईमानदारी पूर्वक करें। प्रमुख ने कहा कि मैं नियमित अपने कार्यालय में उपस्थित रहती हूं, जनता आकर हमसे शिकायत कर सकती है।

 

रिपोर्टर : मुकेश कु सिंह 

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.