आज मुंबई में कजरी महोत्सव धूमधाम से मनाया गया

चौपारण :प्रखंड  मुंबई महाराष्ट्र में  रहने वाले  मनोज सिंह बीजेपी से झारखंड सेल में है मुंबई जाने वाले लोगों के लिए हर समय किसी भी टाइम खड़ा रहते है इधर से कोई भी आदमी अगर मुंबई जाकर इनको फोन कर देता है तो उसके लिए सारी व्यवस्था यह करवाते हैं यहां तक की उसके रहने के लिए रूम ,खाना सभी तरह की व्यवस्था किया जाता है ।

अगर वह बीमार है  तो उसको दवाई के लिए भी अपने तरफ से मदद करते हैं और  किसी तरह कोई दिक्कत नहीं होने देते जब तक वह मुंबई में रहना चाहता है वह रह सकता है मुंबई इतना बड़ा महानगर है और वहां इस तरह का व्यवस्था अगर कोई करता है तो वह बहुत बड़ी बात है, महाराष्ट्र में  कितने बार झारखंड के लोगों के साथ दुर्घटना घट गई  लैकिन उसको अपने खर्च से चार्टर्ड विमान के द्वारा भेजने का काम किए ।

समाज के लिए काम बराबर करते रहते हैं, महाराष्ट्र मुंबई में कजरी महोत्सव के आयोजक अभियान श्री अमरजीत मिश्रा जी की हर साल की भांति मुंबई में अनेक जगह इस कजरी महोत्सव करवाते हैं इस साल भी अनेक जगह कजरी महोत्सव का आयोजन किया गया विशेष रुप से मनोज सिंह इस कजरी महोत्सव में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिए। इस वर्ष कृषि महोत्सव इसलिए खास थी क्योंकि महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल का गठन हवा था  मुख्य अतिथि श्री अमरजीत मिश्रा श्री राज के पुरोहित जी  श्री आकाश राजपुरोहित जी श्री रवि मिश्रा जी  श्री नाथू लाल चोरिसिया जी विष्णु प्रसाद चोरीसिया हरी लाल पंडित जी बिनोद जी सीताराम साहू जी दिनेश गुप्ता जी सत्य यादव जी  शिव कुमार यादव जी  सभी ने आके कजरी महोत्सव लुप्त उठाए आम उतर भारतीय महिलाओं आरती कजरी का गायिका सुनीता पाठक द्वारा कजरी सगीत सुनके  गदगद हुए। मनोज सिंह ने अमरजीत मिश्रा जी को  धन्यवाद दिए।

रिपोर्टर : मुकेश सिंह

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.