राज्य में दो दिनों से सियासी हलचल तेज

खूंटी : राज्य में दो दिनों से सियासी हलचल तेज है। मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन की सदस्यता को लेकर भी चर्चाओं का बाज़ार गर्म है । इस बीच कांग्रेस विधायकों की आपात बैठक बुलाई गई। बैठक रांची की एक होटल में चल रही है। इस बैठक के कई मायने निकाले जा रहे हैं । वहीं सभी विधायकों को रांची में ही रहने का निर्देश दिया गया है ।

इस बीच विधायक दल नेता आलमगीर आलम ने कहा कि चुनाव आयोग का क्या फैसला है यह अभी मुख्यमंत्री को नहीं मिला है । आज सुबह से ही मुख्यमंत्री की सदस्यता को लेकर विभिन्न चैनलों में कई तरह की बाते चली है. उन्होंने कहा कि हम एक राजनीतिक दल हैं और हम अलर्ट ही रहते हैं. उन्होंने कहा कि सभी विधायकों को फिलहाल रांची में ही रहने का निर्देश दिया  गया है।

उन्होंने कहा कि हम किसी तरह की भी राजनीतिक घटना क्रम से निबटने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि संख्या बल हमारे पास है । सरकार को कोई खतरा नहीं है. उन्होंने सदस्यता जाने के सवाल पर सिक्कम का उदाहरण दिया उनका कहना है कि मुख्यमंत्री और सरकार को कोई खतरा नहीं है ।

वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि यह एक ऐसे ही आम बैठक है । उन्होंने कहा कि उनका प्रदेश अध्यक्ष का एक वर्ष ।

रेपोर्टर : शहीद अंसारी

Leave a Reply



comments

Loading.....
  • No Previous Comments found.